Move to Jagran APP

नहर और दरिया में डूबने से दो की मौत, सिंधवा कनाल से भी मिला शव

जागरण टीम, लुधियाना : गिल नहर में नहाने गए दो बच्चों में से एक की डूबने से मौत हो गई। बच्चे के शव को

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 12:08 PM (IST)
नहर और दरिया में डूबने से दो की मौत, सिंधवा कनाल से भी मिला शव
नहर और दरिया में डूबने से दो की मौत, सिंधवा कनाल से भी मिला शव

जागरण टीम, लुधियाना : गिल नहर में नहाने गए दो बच्चों में से एक की डूबने से मौत हो गई। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखा गया है। जनता नगर निवासी करीबन 11 वर्षीय दो बच्चे अमन और वीरू घर से देर शाम नहर में नहाने के लिए चले गए। इनमें से वीरू नहर में नहाने के लिए उतर गया और अमन अभी बाहर ही था। पानी का बहाव तेज होने के कारण वीरू पानी में बह गया। अमन की ओर से शोर मचाने पर वहां लोग इकट्ठा हुए और बच्चे की तलाश शुरू की गई। करीबन दो घंटे की मेहनत के बाद बच्चे के शव को नहर से निकाला गया और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।

loksabha election banner

दोस्तों के साथ नहाने गया युवक पानी में बहा, मौत

शहर के कैलाश नगर की शिमला कॉलोनी का युवक दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया था और पानी में बह गया। पुलिस ने सोमवार की दोपहर शव बरामद किया है। मंगतराम ने बताया कि उसका छोटा भाई जतिंदर कुमार रविवार को दोस्तों के साथ कासाबाद में गुजरते सतलुज दरिया में नहाने गया था। बहाव के कारण वह पानी में बह गया, जिसे वह पूरी रात तक ढूंढते रहे। जांच अधिकारी एएसआइ बलजीत सिंह के अनुसार 174 की कार्रवाई करते हुए शव को सिविल अस्पताल में रखा गया है।

नहर से मिला शव, शिनाख्त नहीं

फिरोजपुर रोड के पास सिंधवा कनाल नहर में सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची थाना सराभा नगर पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए 72 घटे सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जाच अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि सिंधवा कनाल नहर में एक युवक का शव पड़ा है। शव करीब 4 दिन पुराना लग रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को गोताखोरों की सहायता से बाहर निकलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.