Move to Jagran APP

लुधियाना के हरचरण नगर में साइकिल चला रहे दो बच्चे संदिग्धावस्था में लापता, अगवा करने की आशंका

लुधियाना शहर में चाेरी लूटपाट के साथ ही अपहरण की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं। घर के बाहर गली में साइकिल चला रहे दो बच्चे संदिग्धावस्था में लापता हाे गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 03:27 PM (IST)
लुधियाना के हरचरण नगर में साइकिल चला रहे दो बच्चे संदिग्धावस्था में लापता, अगवा करने की आशंका
गली में साइकिल चला रहे दो बच्चे लापता। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। घर के बाहर गली में साइकिल चला रहे दो बच्चे परिवार को कुछ बताए बगैर कहीं चले गए और लौट कर नहीं आए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में किरायेदाराें की वेरिफिकेशन नहीं कराने पर चार मकान मालिक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

एसआइ रछपाल कौर ने बताया कि यह केस हरचरण नगर की गली नंबर 1 निवासी संजय राय की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि  10 मार्च को उसका बेटा विनीत कुमार (8) तथा उसी गली में रहने वाले उसके दोस्त अनिरुध राय  का साला सचिन कुमार (15) बाहर गली में साइकिल चला रहे थे। उसी दौरान वह दोनों अचानक लापता हो गए। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उनका अपहरण करके उन्हें बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana 700 Crore GST Scam: दुबई में बैठे युवक के नाम पर बनाई फर्जी कंपनियां, रेहड़ी वाले के नाम पर चल रहा था गाेरखधंधा

यह भी पढ़ें-एक साल पहले हुई थी शादी, आर्थिक तंगी से परेशान हो दी जान

शेरपुर कलां मुस्लिम कालोनी में युवक ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान अजय कुमार (21) के रूप में हुई है। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि अजय अपने पिता के साथ मुस्लिम कालोनी में रहता था। उसकी मोबाइल की दुकान थी। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से आर्थिक ताैर पर परेशान था। इस कारण उसने यह कदम उठाया। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। एक साल पहले उसकी शादी हुई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.