Move to Jagran APP

झपटमारों का आतंक, दो युवतियों समेत तीन लोगों से छीना मोबाइल Ludhiana News

पक्खोवाल रोड पर सात अगस्त सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक युवती पीजी से निकल कर काम पर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने युवती को निशाना बना मोबाइल छीन लिया।

By Edited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 06:45 AM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 11:01 AM (IST)
झपटमारों का आतंक,  दो युवतियों समेत तीन लोगों से छीना मोबाइल Ludhiana News
झपटमारों का आतंक, दो युवतियों समेत तीन लोगों से छीना मोबाइल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में सूनसान जगहों पर राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले झपटमारों ने लगातार फैलाया हुआ है। एक ही दिन में एक किलो मीटर की दूरी पर झपटमारों ने दो युवतियों को निशाना बना मोबाइल छीन लिया। इसके अलावा एक व्यक्ति से भी मोबाइल छीन झपटमार फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

prime article banner

पक्खोवाल रोड पर सात अगस्त सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक युवती पीजी से निकल कर काम पर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने युवती को निशाना बना मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। युवती ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इस दौरान पवनदीप कौर ने आरोपितों के मोटर साइकिल का नंबर भी नोट कर लिया और पुलिस को बता दिया।

थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने ग्रीन फील्ड निवासी पवनजोत कौर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। इसी प्रकार, मॉडल ग्राम इलाके में सात अगस्त करीब रात साढ़े आठ बजे अपनी सहेली अपूर्वा के साथ सामान खरीदने गई पूजा शर्मा नाम के युवती से बाइक सवार अज्ञात युवकों ने मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। युवती ने आरोपितों का पीछा करने की कोशिश भी की।

थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने मॉडल ग्राम निवासी पूजा शर्मा की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली। सूत्रों के मुताबिक दोनों ही मामलों में पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जी रही है।

उधर, शिमलापुरी इलाके में घर से मैट की चक्की तक सामान खरीदने जा रहे एक व्यक्ति से अज्ञात युवकों ने मोबाइल छीन लिया। व्यक्ति ने आरोपितों का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन आरोपित फरार हो गए। व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना शिमलापुरी पुलिस ने शिमलापुरी निवासी प्र¨वदर कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.