Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरी की शटरिंग प्लेट्स व स्क्रैप समेत 2 गिरफ्तार, रिमांड के बाद पूछताछ में जुटी पुलिस

थाना मेहरबान पुलिस ने चोरी की 25 शटरिंग प्लेट्स तथा 50 किलो स्क्रैप समेत 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 01:05 PM (IST)
लुधियाना में चोरी की शटरिंग प्लेट्स व स्क्रैप समेत 2 गिरफ्तार, रिमांड के बाद पूछताछ में जुटी पुलिस
चोरी की शटरिंग प्लेट्स व स्क्रैप समेत 2 गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। थाना मेहरबान पुलिस ने चोरी की 25 शटरिंग प्लेट्स तथा 50 किलो स्क्रैप समेत 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव भट्टियां की चिट्टी कालोनी निवासी पवन कुमार तथा सोनू के रूप में हुइ।

loksabha election banner

पुलिस ने गांव भौरा स्थित अमन नगर निवासी जोगासिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि गांव नूरवाला में वो जैन हौजरी के नाम से फैक्ट्री की बिल्डिंग का निर्माण कर रहा है। 25 नवंबर को कोई अज्ञात व्यक्ति बिल्डिंग के अंदर पड़ी शटरिंग वाली लोहे की 25 प्लेट्स तथा 50 किलो स्क्रैप चोरी करके ले गया।

तफ्तीश के दौरान पुलिस काे पता चला कि उक्त चोरी दोनों आरोपितों ने मिल कर की है। मंगलवार शाम पुलिस ने गुप्त सूचना पर गांव बाजड़ा में दबिश देकर दोनों काे गिरफ्तार करके चोरी का सामान भी बरामद कर लिया। गुरप्रीत सिंह ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में और भी अहम खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत, दूसरा घायल

लुधियाना। गांव सिंह पुरा-अय्याली खुर्द रोड पर बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटर सवार दो दोस्त घायल हो गए। उनमें से एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। एसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान दशमेश नगर निवासी 32 वर्षीय हरप्रीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने गांव सिंह पुरा निवासी उसके दोस्त मनदीप सिंह की शिकायत पर सोनालिका ट्रैक्टर नंबर पीबी10एफवी 8440 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार रात 9 बजे वो अपने दोस्त हरप्रीत सिंह के साथ दशमेश नगर से गांव अय्याली की तरफ जा रहा था। उसी दौरान आरोपित ने अपने ट्रैक्टर से उनके स्कूटर को जबरदस्त टक्कर मार दी और फरार हो गया। दोनों को माहल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हरप्रीत ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.