Move to Jagran APP

लुधियाना में चूरापोस्त व गांजा तस्करी करते दो गिरफ्तार, अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

लुधियाना पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दाे लोगों को गांजा व चूरापोस्त तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके दोनों को अदालत में पेश किया गया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 12:24 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 12:24 PM (IST)
लुधियाना में चूरापोस्त व गांजा तस्करी करते दो गिरफ्तार, अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
लुधियाना पुलिस ने गांज व चूरापोस्त के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दाे लोगों को गांजा व चूरापोस्त तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना जमालपुर पुलिस ने एक तस्कर को 5 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई रुपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान टिब्बा रोड के कंपनी बाग इलाके में रहने वाले राजविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने वीरवार दोपहर बाद गांव साहिबआणा से खालीं कलां रोड स्थित सूआ पुली पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान पैदल चले आ रहे आरोपित ने पुलिस को देख पीछे की और मुड़ कर भागने की कोेशिश की। शक के आधार पर उसे पकड़ कर उसके हाथ में पकड़े थैले की तलाशी लेने पर उसमें से उक्त चूरापोस्त बरामद किया गया।

loksabha election banner

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने एक तस्कर को 15 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू माधो पुरी की गली नंबर 18 निवासी मुमताज आलम के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने वीरवार शाम दाना मंडी के टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान स्कूटर से आ रहे आरोपित ने पुलिस को देख घबराते हुए पीछे की और मुड़ कर भागने की कोशिश की। शक के आधार पर उसे पकड़ कर उसके स्कूटर पर रखे थैले की तलाशी लेने पर उसमें से उक्त गांजा बरामद किया गया।

एक मोटरसाइकिल व दो स्कूटर चोरी

शहर में विभिन्न जगहों से एक मोटरसाइकिल व दो स्कूटर चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लाेगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गोबिंदगढ़ के सूआ रोड निवासी संजीव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 नवंबर को गोबिंदगढ़ की हाथी कालोनी स्थित सब्जी मंडी के बाहर खड़ा उसका हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उधर, थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अमन नगर निवासी परमजीत काैर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार को जालंधर बाइपास स्थित जीएमटी स्कूल के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। वहीं, थाना दुगरी पुलिस ने गांव आलमगीर के अंदरला खूह पत्ती सुखा नंद निवासी प्रितपाल सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 अक्टूबर को दुगरी नहर पुल के पास पार्क किया उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.