Move to Jagran APP

ट्रक ड्राइवर ने मध्य प्रदेश के खंड़वा से खरीदा असलहा, लुधियाना में साथी समेत चढ़ा सीआइए के हत्थे

शहर में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 32 बोर का देसी पिस्तौल मैग्जीन और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 01:06 PM (IST)
ट्रक ड्राइवर ने मध्य प्रदेश के खंड़वा से खरीदा असलहा, लुधियाना में साथी समेत चढ़ा सीआइए के हत्थे
दो लोगों को पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। शहर में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 32 बोर का देसी पिस्तौल, मैग्जीन और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपितों के खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर परवीन रणदेव ने बताया कि आरोपितों की पहचान ग्रेवाल कालोनी निवासी राजपाल सिंह तथा अमृतसर की सरकार पत्ती कालोनी की गली नंबर 3 निवासी आकाशदीप सिंह के रूप में हुई है। एएसआइ सुखविंदर सिंह को शनिवार गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपितों के पास अवैध असलहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर जीटी रोड के टी प्वाइंट पर दबिश देकर दोनों को उस समय काबू कर लिया, जब वो पैदल चले आ रहे थे। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध असलहा बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In Ludhiana: बिजली संकट से इंडस्ट्री का प्रोडक्शन प्रभावित, दूसरे राज्याें का रुख करने लगे ग्राहक

ट्रक ड्राइवर है राजपाल

परवीन रणदेव ने बताया कि राजपाल सिंह ट्रक ड्राइवर है जबकि आकाशदीप उसका दोस्त है और उसके साथ ही रहता है। पूछताछ में राजपाल ने बताया कि वह असलहा उसने मध्य प्रदेश के खंड़वा से खरीदा था। वह आगे किसी को देने के लिए वह हथियार खरीद कर लाया है। आराेपिताें से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है। पुलिस यह पता लगाने की काेशिश कर रही है कि यह हथियार वह किसकाे सप्लाई करने वाले थे। इसके साथ ही आराेपिताें की गिरफ्तारी से बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश हाेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Punjab Monsoon Updates: पंजाब में लाेगाें काे गर्मी से मिली राहत, पठानकाेट सहित कई जिलों में बारिश से माैसम सुहावना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.