Move to Jagran APP

पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंची किशोरी निकली गर्भवती, पूछताछ में सामने आया खाैफनाक सच

थाना पसियाणा के एडिशनल इंचार्ज सोहन सिंह ने बताया कि यह मामला डकाला चौकी क्षेत्र का है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं। पीडि़ता के माता-पिता मजदूर हैं। जो अक्सर उसे घर पर अकेली छोड़ काम पर चले जाते थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 08:46 AM (IST)
पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंची किशोरी निकली गर्भवती, पूछताछ में सामने आया खाैफनाक सच
किशोरी को पेटदर्द होने पर राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया तो वह दो माह की गर्भवती निकली।

पटियाला, जेएनएन। थाना पसियाणा के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी को पेटदर्द होने पर राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया तो जांच में वह दो माह की गर्भवती निकली। पूछताछ में पता चला कि मोहल्ले के ही तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपितों की उम्र भी 17 से 18 साल के बीच  है।

loksabha election banner

फिलहाल तीनों आरोपित फरार

थाना पसियाणा के एडिशनल इंचार्ज सोहन सिंह ने बताया कि यह मामला डकाला चौकी क्षेत्र का है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं। पीडि़ता के  माता-पिता मजदूर हैं। जो अक्सर उसे घर पर अकेली छोड़ काम पर चले जाते थे। आरोपित युवक मोहल्ले में ही रहते हैं। इन्होंने उसके साथ डरा-धमका कर कई बार दुष्कर्म किया था।

धमकियों की वजह से पांच माह तक किया दुष्कर्म

धमकियों की वजह से पीड़िता खामोश रही। आरोपित करीब पांच माह से उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे थे। डाक्टरों के मुताबिक किशोरी करीब दो महीने के गर्भ से है। मामले की जांच कर रहीं पुलिस अधिकारी सरप्रीत कौर ने लड़की के बयान दर्ज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजाब के बटाला में भी सामने आया था ऐसा मामला

गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले पंजाब के बटाला स्थित एक गांव में एक व्यक्ति ने अपने साले को बंधक बना दिया और फिर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था। व्यक्ति की पत्नी तीन वर्ष से मायके में अपने भाई के पास थी। इसी को लेकर अक्सर विवाद रहता था। आरोपित जबरन अन्य साथियों के साथ अपने साले के घर में घुसा और उससे मारपीट कर जबरन उसकी पत्नी को हवस का शिकार बनाया था। पीड़िता चार माह के गर्भ से है।

यह भी पढ़ें-बेरोजगार बेटे को विदेश भेजने के लिए पंजाब पुलिस के ASI ने ढूंढी 7 बैंड वाली बहू, ऐसे लगा लाखों का चूना

यह भी पढ़ें - यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी की बुलेट प्रूफ एंबुलेंस पर नया खुलासा, जानें कहां तैयार की गई

यह भी पढ़ें-Heroin Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में नशा तस्करी करती सरकारी स्कूल की पूर्व अध्यापिका बेटे सहित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.