Move to Jagran APP

लुधियाना में दोस्त से दगाः चलाने के लिए मांगी फार्च्यूनर फर्जी दस्तावेज से बेची; तीन के खिलाफ केस

दोस्त से चलाने के लिए मांगी फाच्र्यूनर कार युवक ने आगे किसी और को बेच दी। मामले की जांच पड़ताल के बाद थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने मुख्य आारोपित समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 02:53 PM (IST)
लुधियाना में दोस्त से दगाः चलाने के लिए मांगी फार्च्यूनर फर्जी दस्तावेज से बेची; तीन के खिलाफ केस
दोस्त से चलाने के लिए मांगी फार्च्यूनर कार युवक ने आगे किसी और को बेच दी।

जासं, लुधियाना। दोस्त से चलाने के लिए मांगी फार्च्यूनर कार युवक ने आगे किसी और को बेच दी। मामले की जांच पड़ताल के बाद थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने मुख्य आारोपित समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि उनकी पहचान फिरोजपुर रोड स्थित शमशेर एवेन्यू निवासी जय बराड़, नकोदर के कृष्ण नगर निवासी अमित आहूजा तथा नकोदर के मोहल्ला टंडन निवासी रिशी टंडन के रूप में हुई। पुलिस ने पखोवाल रोड स्थित सरगोधा कालोनी निवासी पवनदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अक्टूबर 2021 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि 2020 में उसका दोस्त जय बराड़ उसकी कार नंबर पीबी10एक्स 0001 चलाने के लिए मांग कर ले गया था। मगर बाद में उसने उक्त आरोपितों के साथ मिल कर कार के फर्जी दस्तावेज तैयार करा लिए। बाद में वह कार अमित को बेच डाली तथा उसकी आरसी रिशी टंडन के नाम पर ट्रांंसफर करा दी। मामले की जांच के बाद अधिकारियों ने आरोपितों पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

मांग कर ली कार नहीं लौटाई, केस दर्ज

फौजी मोहल्ला में रहने वाला युवक अपने दोस्त की गाड़ी चलाने के लिए ले गया। मगर बाद में कई बार मांगने पर भी वापस नहीं की। अब थाना माडल टाउन पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बस्ती अब्दुल्ला पुर के फौजी मोहल्ला निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने फौजी मोहल्ला की गली नंबर 3 निवासी अनूप कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 दिसंबर को आरोपित कार चलाने के लिए मांग कर ले गया। मगर उसके बाद मांगने पर भी वापस नहीं लौटाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.