Move to Jagran APP

लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद

दूसरे राज्‍यों के लुधियाना में रहने वाले श्रमिकों को दातर दिखा कर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 02:37 PM (IST)
लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद
लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद

लुधियाना, जेएनएन। दूसरे राज्‍यों के लुधियाना में रहने वाले श्रमिकों को दातर दिखा कर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान ट्रांसपोर्ट नगर निवासी प्रेम सिंह, मुंडियां कलां की परमजीत कॉलोनी निवासी प्रिंस कुमार तथा शिमला पुरी निवासी गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। सोमवार शाम तीनों को ट्रांसपोर्ट नगर कट के पास से काबू किया गया। उनके कब्जे से बिना नंबर प्लेट वाला मोटरसाइकिल, दो दातर तथा चार मोबाइल बरामद हुए। पुलिस ने मोती बाग कॉलोनी निवासी पंकज की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

पंकज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो ट्रक के साथ कंडक्टरी का काम करता है। सोमवार दोपहर 3 बजे वो हिमाचल प्रदेश के बद्दी जाने के लिए दिल्ली रोड स्थित कानपुरिया ढाबा के बाहर खड़ा था। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट लगे सप्‍लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग उसके पास आकर रुके। उनमें से एक ने उसे दातर दिखा कर उसके हाथ में पकड़ा ओपो कंपनी का माेबाइल झपट लिया और वो लोग फरार हो गए। इसके बाद उसने एक राहगीर की मदद से पुलिस को फोन करके अपने साथ हुई वारदात की सूचना दी।

एएसआइ अनिल ने बताया कि साेमवार शाम ही तीनों को काबू कर लिया गया। अब तक की पूछताछ में पता चला है कि तीनों शिव चौक, समराला चौक तथा ट्रांसपोर्ट नगर इलाकों में प्रवासी मजदूरों के साथ लूटपाट किया करते थे। अब तक यह लोग एक दर्जन के करीब वारदातें कर चुके हैं। प्रेम सिंह के खिलाफ थाना मोती नगर में पहले भी लूटपाट के आरोप में एक केस दर्ज है। जिसमें वो जेल जा चुका है। तीनों नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए ही वो वारदातें किया करते थे। लूटे गए मोबाइल फोन को वो आगे मजदूरों को ही 400-500 रुपये में बेच दिया करते थे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.