Move to Jagran APP

मुकंदपुर में पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास, मामला दर्ज

डेहलों के गांव मुकंदपुर स्थित पेट्रोल पंप पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला करके कैश बैग लूटने का प्रयास कर डाला। मगर सेल्समैन के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 04:55 PM (IST)
मुकंदपुर में पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास, मामला दर्ज
मुकंदपुर में पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास, मामला दर्ज

जासं, लुधियाना : डेहलों के गांव मुकंदपुर स्थित पेट्रोल पंप पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला करके कैश बैग लूटने का प्रयास कर डाला। मगर सेल्समैन के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई कर्मजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव दौलों खुर्द निवासी बलविदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि गांव मुकंदपुर के बाहर खेतों में उसका एसकेएस ग्रेवाल फ्यूल प्वाइंट के नाम से पेट्रोल पंप है। रविवार उसके सेल्समैन नरिदर कुमार ने उसे फोन करके बताया कि शाम 6.42 बजे बिना नंबर प्लेट लगे मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश पंप पर आए थे। आते ही उन लोगों ने नरिदर पर हमला कर दिया। उसे घायल करने के बाद बदमाशों ने उसके हाथ में पकड़ा कैश बैग छीनने का प्रयास किया। मगर नरिदर के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए और बदमाशों के मंसूबे धरे रह गए। इसके चलते उन्हें उलटे पांव भागना पड़ा। बलविदर सिंह ने बताया कि बैग में ज्यादा कैश नहीं था। दरअसल, लोहड़ी वाले दिन भी वो ही बदमाश उनके सेल्समैन को पीट कर उससे 10 हजार रुपये लूट कर ले गए थे। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। उस दिन और रविवार की फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है। दोनों वारदात करने वाले तीनों बदमाश वो ही हैं। कर्मजीत सिंह ने कहा कि फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश जारी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.