Move to Jagran APP

पुलिस नाके पर डेढ़ किलो हेरोइन व 16 लाख 80 हजार नकदी समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस टीम ने तीन लोगों को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार करके उनसे डेढ़ किलो हेरोइन और 16 लाख 80 हजार की नकदी बरामद की है।

By Edited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 12:49 PM (IST)
पुलिस नाके पर डेढ़ किलो हेरोइन व 16 लाख 80 हजार नकदी समेत तीन गिरफ्तार
पुलिस नाके पर डेढ़ किलो हेरोइन व 16 लाख 80 हजार नकदी समेत तीन गिरफ्तार

जगराओं, जेएनएन। पुलिस टीम ने तीन लोगों को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार करके उनसे डेढ़ किलो हेरोइन और 16 लाख 80 हजार की नकदी बरामद की है। सीआइए प्रभारी सिमरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव लीला में पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी की हुई थी। उन्हें सूचना मिली कि जिला मोगा के गांव दोलोवाल का रहने वाला सतनाम सिंह उर्फ निशान सिंह, गांव सेंचा थाना सुल्तानपुर, कपूरथला का रहने वाला लवप्रीत सिंह उर्फ लवली और कपूरथला के गांव बूटा का रहने वाला सतवीर सिंह हेरोइन बेचने का काम करते हैं और एक महिंद्रा गाड़ी में जगराओं आ रहे हैं।

loksabha election banner

इसके बाद नहर पुल सिधवांबेट पर नाकाबंदी के दौरान सिधवांबेट की ओर से आ रही एक्स यूवी 500 महिंद्रा गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका गया। मौके पर डीएसपी डी दिलबाग सिंह भी पहुंचे और उनकी मौजूदगी में गाड़ी की तलाशी ली तो दो लिफाफे बरामद हुए, जिनमें से एक में 150 डेढ़ किलो हेरोइन तथा दूसरे लिफाफे में 500 और 2000 रुपये के करंसी नोट कुल 16 लाख 80,000 नकदी बरामद हुई। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाना सिधवांबेट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

सीआइए प्रभारी एसआइ सिमरजीत ने बताया कि जांच करने पर गाड़ी पर लगाया नंबर जाली पाया गया । इन लोगों को अदालत में पेश करके पांच दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 12 मार्च को मोगा साइड जीटी रोड पर लूटी गई कार भी इन लोगों से बरामद कर ली गई है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि सतनाम सिंह और लवप्रीत सिंह के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं ।

सतनाम सिंह पर मामले :  20 मार्च 2017 को मारपीट के आरोप में थाना फतेहगढ़ पंजतूर जिला मोगा, 26 मार्च 2017 को लूट के आरोप में थाना फतेहगढ़, 21 जनवरी 2018 को एनडीपीएस एक्ट थाना फतेहगढ़ पंजतूर , 144/ 2018 एनडीपीएस एक्ट और असला एक्ट के अधीन थाना कोट इसे खां और 2019 में इरादा कत्ल के आरोप में कोट इसे खां में मामला दर्ज है।

लवप्रीत के खिलाफ मामले: लवप्रीत के खिलाफ 1-8- 2011 को एनडीपीएस एक्ट थाना कपूरथला और तीन सितंबर 2019 को एनडीपीएस एक्ट में थाना कोतवाली कपूरथला में मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.