Move to Jagran APP

जगराओं में भारी मात्रा में अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ तथा थाना सिधवां बेट की पुलिस पार्टी ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:51 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:51 PM (IST)
जगराओं में भारी मात्रा में अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार
जगराओं में भारी मात्रा में अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं : सीआइए स्टाफ तथा थाना सिधवां बेट की पुलिस पार्टी ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ से एसआइ जनक राज ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत लंडे फाटक जगराओं में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि अमनदीप सिंह अवैध शराब बेचने का धंधा करता है, जो गोशाला के नजदीक नाले के पुल के पास अवैध शराब लेकर अपने ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर रेड करके अमनदीप सिंह निवासी नजदीक नई गौशाला अगवाड ख्वाजा बाजू को 12 बोतल शराब सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

एसआइ गुरसेवक सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत झांसी रानी चौक में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि जगरूप सिंह और प्रदीप अवैध शराब बेचने का धंधा करते हैं, जो कि अपनी स्विफ्ट गाड़ी में जगरूप सिंह उर्फ जूपा के घर से शराब लोड करके अपने ग्राहकों को देने के लिए जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा जगरूप सिंह के घर रेड करके प्रदीप सिंह निवासी कोठे खजुरा को 15 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जगरूप सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

थाना सिधवांबेट से एएसआइ तीर्थ सिंह ने बताया कि वे चेकिग के दौरान हांव तिहाड़ा में मौजूद थे। सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह निवासी गांव शेरेवाल अवैध शराब कसीद करके बेचने का धंधा करता है। उसने सतलुज दरिया में गांव शेरेवाल दरिया के नजदीक लाहन अवैध कसीद करने के लिए डाली हुई है। इस सूचना पर दरिया के नजदीक गांव शेरेवाल में पुलिस पार्टी ने रेड की तो वहां से गुरप्रीत सिंह को मौके पर से 100 लीटर लाहन और 20 बोतल अवैध शराब तथा एक चालू भट्ठी के साथ गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.