Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरों ने बंद घर में गहने व नगदी पर किया हाथ साफ, श्री मुक्तसर साहिब गया था परिवार

लुधियाना में परिवार के घर से जाते ही चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने घर से सोने व सिल्वर के गहने और नकदी पर हाथ साफ किया। घटना का पता परिवार को सुबह पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 02:49 PM (IST)
लुधियाना में चोरों ने बंद घर में गहने व नगदी पर किया हाथ साफ, श्री मुक्तसर साहिब गया था परिवार
लुधियाना में चोरों ने घर से नगदी व गहनों पर हाथ साफ किया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में परिवार के घर से जाते ही चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया। जहां से वह सोने और सिल्वर के गहने, नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना का पता तब लगा जब परिवार वापस घर लौटा। जिसकी शिकायत थाना जमालपुर पुलिस को दर्ज करवाई गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने गोविंद नगर के रहने वाले पुनीत सरवाल की शिकायत पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार 12 नवंबर को वह अपने परिवार के साथ घर को ताला लगाकर श्री मुक्तसर साहिब गया था। 14 नवंबर को जब वह घर लौटा तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी से एक सोने की रिंग, सिल्वर के गहने व सामान, बच्चों की गुल्लक जिसमें 14000, लेडीज पर्स जिसमें 3000 की नगदी चोरी थी। जिसकी जानकारी उन्होंने कंट्रोल रूम पर पुलिस को दी। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

लुधियाना में बोगस बिलिंग के आरोप में दो काबू

लुधियाना में फैब्रिक और आयरन स्क्रैप की आड़ में केंद्रीय जीएसटी विभाग को चूना लगाकर 13.50 करोड़ का फर्जी आइटीसी क्लेम करने वाले दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। मार्च 2021 में नामजद बलजिंदर सिंह उर्फ बंटी के मामले में जांच के दौरान मोहन लाल वर्मा और उनके बेटे मुकेश वर्मा के नाम सामने आए हैं। इन्होंने बलजिंदर सिंह के साथ मिलकर चार फर्जी फर्मों के माध्यम से 91.73 करोड़ रुपये मूल्य के फर्जी चालान के आधार पर 13.50 करोड़ का आइटीसी क्लेम किया। दोनों ने आयरन स्टील और गारमेंट्स की कंपनियां बनाकर 92 करोड़ रुपये के फर्जी बिल बनाए। दोनों को 26 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-   Punjab : मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से मिले एसोसिएट स्कूल संचालक, 2011 की पालिसी जारी रखने की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.