Move to Jagran APP

बाबू जी जरा बचकर निकलना ! वार्ड 23 की एचएम कॉलोनी की गलियों में हैं गड्ढों के अंबार

सीवरेज पाइन लाइन डालने के लिए खोदी गई गली गड्ढों में तबदील हो गई है औऱ यहां आए दिन हादसों का शिकार हो रहे है और गड्ढों में गिरने से घायल हो रहे है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 03:59 PM (IST)
बाबू जी जरा बचकर निकलना ! वार्ड 23 की एचएम कॉलोनी की गलियों में हैं गड्ढों के अंबार
बाबू जी जरा बचकर निकलना ! वार्ड 23 की एचएम कॉलोनी की गलियों में हैं गड्ढों के अंबार

लुधियाना, जेएनएन। अगर आप वार्ड 23 की एचएम कॉलोनी में जा रहे है तो थोड़ा संभल कर जाना। क्योंकि एचएम कॉलोनी की सड़कों की खस्ताहालत होने के कारण यहां से गुजरना तरनाक साबित हो सकता है। दरअसल वार्ड 23 में कई जगह नई सीवरेज लाइन की खुदाई का काम चल रहा था, जो कि कई दिन से बंद पड़ा है। इस कारण सड़कें कई जगह से गड्ढों में तबदील हो चुकी है, जिसके कारण रोजाना हादसे हो रहे है। इन गड्ढों में कई दोपहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो चुके है और कई लोग अपनी गाड़ियों का नुकसान करवा चुके है।

loksabha election banner

बुधवार शाम को हुई बारिश के बाद एक गाड़ी गड्ढे में गिरकर फस गई। कार सवार गौरव पाल निवासी अर्बन एस्टेट फेज एक  ने बताया कि वह अपनी तीन साल की बेटी के साथ दवाई लेकर आ रहा था तो गाड़ी एकदम से सड़क के बीच धंस गई। जब उसने पार्षद पति को फोन करके घटना की जानकारी देते हुए मदद मांगी तो पार्षद पति गौरव भट्टी ने आने से इंकार करते हुए कहीं भी शिकायत करने को कहा। चालक ने अपने दोस्तों और क्रेन की सहायता से बड़ी मुश्किल से गाड़ी को बाहर निकाला।

इस दौरान कार का काफी नुकसान हो गया। अभी वह गाड़ी निकली ही थी तभी सामने एक और गाड़ी गड्ढे में गिर गई। जिसे वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। कार चालक हर्षित ने बताया कि वह 33 फुट रोड का निवासी है और यहां जमालपुर में दवाई लेने आया था कि गाड़ी अचानक ही सड़क के बीचों बीच गड्ढे में फंस गई। यहीं नही देर रात एक ट्रक और कार भी अलग-अलग गली में खोदे गए गड्ढों में फंस गई, जिन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.