Move to Jagran APP

मां-बेटे को चाकू दिखा लुटेरों ने लूटी नकदी और सोने के गहने

जमालपुर एरिया में अर्बन एस्टेट फेस एक घर में घुसे दो लुटेरों ने लाखों की नकदी और सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 01:58 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 01:58 AM (IST)
मां-बेटे को चाकू दिखा लुटेरों ने लूटी नकदी और सोने के गहने
मां-बेटे को चाकू दिखा लुटेरों ने लूटी नकदी और सोने के गहने

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के जमालपुर एरिया में अर्बन एस्टेट फेस एक घर में घुसे दो लुटेरों ने चाकू की नोक पर मां-बेटे को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर डॉग सक्वाड और फिगर प्रिट माहिर जांच में जुट गए हैं। शाम के समय हुई इस वारदात के बाद एरिया में डर का माहौल बन गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जमालपुर अर्बन एस्टेट फेस 1 में 1006 नंबर कोठी के मालिक दीपक कालड़ा की पत्नी तनवी कालड़ा घर पर अकेली थीं। तनवी के अनुसार शाम साढ़े पांच दो युवक घर की दीवार फांदकर अंदर आए। इस दौरान वह घर के अंदर लगे जाली के गेट के पास अपने एक वर्षीय बेटे को खिला रही थी। दीवार फांदकर जैसे ही युवक अंदर आए तो वह डर गई और कमरे में चली गई। दोनों युवक जाली वाले गेट को धक्का देकर अंदर आ गए। उन्होंने आते ही मां-बेटे पर चाकू ताना और घर की अलमारी तोड़कर उसमें से नकदी और सोने के आभूषण चोरी करके फरार हो गए।

जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया तब उसकी भाभी बच्चों को लेकर पास के ही स्विमिंग पूल में लेकर गई हुई थी, सास किसी धार्मिक स्थल पर सतसंग में गई हुई थी। यह पता नहीं लगाया जा सका है कि घर से कितना पैसा और सोना चोरी हुआ है। एडीसीपी 4 अजिदर सिंह, एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया हरजिदर सिंह ने भी मौके पर पहुंच जांच की है। सूत्रों के अनुसार घर से पचास से साठ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। नौकरानी के जाते ही घुसे लुटेरे

घर पर काम करने वाली नौकरानी करीब सवा पांच बजे घर से निकली थी। उसके जाते ही लुटेरे दीवार फांदकर घर में घुसे और वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस के शक की सबसे पहले सूई नौकरानी पर ही जा रही है, क्योंकि उसे ही पता था कि घर पर तनवी अकेली है। पुलिस परिवार के सदस्यों के साथ नौकरानी से भी पूछताछ कर रही है। उसकी कॉल डिटेल भी चेक की जा रही हैं। दहशत के सात मिनट से नहीं उभर पा रही तनवी

शाम साढ़े पांच बजे घर में घुसे लुटेरों ने मां बेटे को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया था। वह घर में करीबन पांच से सात मिनट तक रहे होंगे। तनवी इस दौरान अपने एक साल के बेटे को अपने सीने लगाकर दीवार के साथ लगकर खड़ी रही। वह लोग हिलने पर बेटे का जान से मार देने की धमकियां दे रहे थे। जिससे वह सहम गई थी। उनके जाने के पांच मिनट तक भी वह सहमी वहीं खड़ी रही। कुछ समय बाद उसने इस संबंधी अपने पारिवारिक सदस्यों को इसकी सूचना दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.