Move to Jagran APP

लुधियाना के सफाई कर्मियों व सीवरमैनों के लिए संघर्ष कमेटी ने मांगा फेस्टीवल भत्ता, मेयर व कमिश्नर को दिया मांगपत्र

म्यूनिसिपल कर्मचारी संघर्ष कमेटी ने कोरोना काल में काम करने वाले इन सफाई कर्मियों व सीवरमैनों के लिए मेयर व कमिश्नर से फेस्टीवल भत्ता मांगा है। वीरवार को कमेटी के चेयरमैन अश्वनी सहोता प्रधान जसदेव सिंह सेखों व अन्य ने मेयर व कमिश्नर को एक मांगपत्र सौंपा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:49 PM (IST)
लुधियाना के सफाई कर्मियों व सीवरमैनों के लिए संघर्ष कमेटी ने मांगा फेस्टीवल भत्ता, मेयर व कमिश्नर को दिया मांगपत्र
फेस्टीवल भत्ते को लेकर मांगपत्र सौंपते हुए कमेटी के सदस्य।

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना काल में नगर निगम के सफाई कर्मियों व सीवरमैनों ने पूरी तनदेही के साथ काम किया। सफाई सेवक व सीवरमैन कोरोना काल में सैनिकों की तरह डटे रहे और अफसरों ने जो आदेश दिया उन्होंने उस आदेश का पालन किया। मेयर व कमिश्नर ने इनके कार्यों की प्रशंसा करते हुए हाउस की बैठक में खड़े होकर सम्मान दिया। अब म्यूनिसिपल कर्मचारी संघर्ष कमेटी ने कोरोना काल में काम करने वाले इन सफाई कर्मियों व सीवरमैनों के लिए मेयर व कमिश्नर से फेस्टीवल भत्ता मांगा है।

loksabha election banner

वीरवार को कमेटी के चेयरमैन अश्वनी सहोता, प्रधान जसदेव सिंह सेखों व अन्य ने मेयर व कमिश्नर को एक मांगपत्र सौंपा। जिस पर मेयर ने आश्वासन दिया कि कर्मचारियों के हितों के लिए निगम उचित कदम जरूर उठाएगा। कमेटी के चेयरमैन अश्वनी सहोता व प्रधान जसदेव सिंह सेखों ने कहा कि कोविड काल में सफाई सेवकों व सीवरमैनों ने बेहतरीन काम किया है। इसलिए नगर निगम को चाहिए कि इन कर्मचारियों को फेस्टीवल भत्ता दिया जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने बताया कि जो सफाई सेवक व सीवर मैन पक्के हैं उन्हें 10-10 हजार और डीसी रेट पर काम करने वाले मुलाजिमों को पांच-पांच हजार रुपये फेस्टीवल भत्ते के तौर पर दिया जाए। ताकि वह भी अने परिवार के साथ मिलकर अच्छे से दीपावली मना सकें। उन्होंने बताया कि कमेटी के सदस्यों ने मेयर को ऋषि नगर में और कमिश्नर को उनके दफ्तर जोन डी में अपना मांगपत्र सौंपा है। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि सफाई सेवकों व सीवरमैनों ने इस पूरे कोविड काल में बेहतरीन काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.