Move to Jagran APP

युवाओं को नशे की दलदल से निकालना सभी का फर्ज : कलेर

सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री ने शपथ ली थी कि सरकार बनते ही 30 दिन में पंजाब को नशामुक्त कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 01:33 AM (IST)
युवाओं को नशे की दलदल से निकालना सभी का फर्ज : कलेर
युवाओं को नशे की दलदल से निकालना सभी का फर्ज : कलेर

संवाद सहयोगी, जगराओं : सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री ने शपथ ली थी कि सरकार बनते ही 30 दिन में पंजाब को नशामुक्त कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इस समय सूबे में हर तरह का नशा चरमसीमा पर है। इस कारण अनेकों युवा नशे की भेंट चढ़ रहे हैं। यह शब्द पूर्व विधायक एसआर कलेर ने गांव कनीयां में नौजवानों को खेलों की तरफ आकर्षित करने के लिए क्रिकेट का सामान देते के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि हाल ही में पंजाब में जहरीली व नकली शराब पीने से हुई सैंकड़ों मौतों से सरकार के सभी दावों की पोल खुल गई इसलिए सभी को खुद अपना घर संभालना होगा और जो नौजवान नशे की दलदल में फंसे हैं उन्हें निकालने के लिए आगे आना होगा। मौके पर सर्कल प्रधान सुखदेव सिंह गिदडविडी, पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह परजियां बिहारीपुर उपस्थित थे।

loksabha election banner

बिजली संशोधन बिल पर मांगा विधायकों का मत जागरण संवाददाता, लुधियाना : भारतीय किसान यूनियन के प्रधान बलबीर सिंह राजेवाल ने सूबे के सभी विधायकों को पत्र लिख केंद्र सरकार की ओर से जारी कृषि अधिनियम, बिजली संशोधन बिल पर उनका मत पूछा। राजेवाल का कहना है कि कृषि अधिनियम, बिजली संशोधन बिल पंजाब की आर्थिकता से जुड़े हैं। ऐसे में विधायकों का मौन समझ से परे है। इसके साथ ही उनसे पार्टी की रणनीति व भविष्य की योजना के बारे में भी जानना चाहा है। राजेवाल के अनुसार हर पार्टी के विधायकों को जनता से जुड़े मामलों पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए क्योंकि केंद्र के नए अधिनियम पूरी खेती को तबाह कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.