Move to Jagran APP

पार्षद की तेज रफ्तार कार ने चार किशोरों को कुचला, दो की मौत

शहर में जंडियाली स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक पार्षद की तेज रफ्तार कार ने चार किशोरों को कुचल दिया। शनिवार रात को हुए इस हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। चौथे किशोर को मामूली चोट लगी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 01:07 AM (IST)
पार्षद की तेज रफ्तार कार ने चार किशोरों को कुचला, दो की मौत
पार्षद की तेज रफ्तार कार ने चार किशोरों को कुचला, दो की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर में जंडियाली स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक पार्षद की तेज रफ्तार कार ने चार किशोरों को कुचल दिया। शनिवार रात को हुए इस हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। चौथे किशोर को मामूली चोट लगी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कोहाड़ा की ओर से आ रही उस कार की स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक ही रही होगी। किशोरों को कुचलने के बाद कार फुटपाथ पर चढ़ गई। वहां से हवा में कलाबाजियां खाते हुए वापस चंडीगढ़ की ओर घूम कर रुक गई। हादसे के बाद कार में सवार लोग उतरकर फरार हो गए। घायलों को मोहनदेई कैंसर अस्पताल ले जाया गया।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट की ईश्वर कालोनी चौकी पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने हादसाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। चौकी इंचार्ज साहिब सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान चंडीगढ़ रोड के 33 फुटा रोड स्थित प्रीतम विहार कालोनी निवासी मोहम्मद हुस्सैन तथा साहिल कुमार के रूप में हुई। अस्पताल में भर्ती घायल राजीव कुमार है। उनके चौथे साथी रोहित कुमार को शनिवार रात ही छुट्टी मिल गई थी। इन चारों की उम्र 17 साल है।

शनिवार रात करीब 10:30 बजे चारों दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर कोहाड़ा में किसी को चाबी देने के लिए गए थे। वापसी के समय उनकी मोटरसाइकिल बंद हो गई। इसलिए वो उसे धक्का लगाते हुए पैदल ही घर जा रहे थे। जैसे ही वो लोग जंडियाली स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे, उसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि हुस्सैन और साहिल हवा में उड़ते हुए सड़क किनारे वाली दीवारों से टकरा कर नीचे गिरे। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने हुस्सैन के पिता हसन अली की की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया है।

कांग्रेस पार्षद ने दर्ज करवाई ही चोरी की रिपोर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार खोल कर चेक किया तो उसमें हलका पूर्वी से कांग्रेस प्रत्याशी व मौजूदा विधायक संजय तलवाड़ की प्रचार सामग्री पड़ी थी। चेक करने पर पता चला कि वो कार वार्ड नंबर 16 के कांग्रेसी पार्षद उमेश शर्मा की थी। लोगों का कहना है कि हादसे के समय उनका बेटा कार चला रहा था। हालांकि इस संबंध में बात करने पर चौकी इंचार्ज साहिब सिंह ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि हादसे के समय कार को कौन चला रहा था। कार उमेश शर्मा की ही है, मगर पुलिस ने जब उनसे फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि शनिवार रात ही उनकी वो कार चोरी हो गई थी। इसके संबंध में वो थाना मोती नगर पुलिस में शिकायत दे चुके हैं।

अभी क्लीयर नहीं कि कार चोरी की शिकायत हादसे के बाद दी या पहले

दूसरी ओर जब थाना मोती नगर प्रभारी इंस्पेक्टर रविदर कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत तो मिली है, मगर अभी इस बात की पड़ताल की जा रही है कि कार चोरी की शिकायत हादसे से पहले दी गई थी या फिर हादसे के बाद। कई बार पूछने पर भी वो शिकायत मिलने का समय नहीं बता सके। इस संबंध में बात करने के लिए जब उमेश शर्मा के दोनों फोन पर काल की गई तो उन्होंने रिसीव नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.