This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में भीषण गर्मी का कहर, 41 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

Weather Forecast Ludhiana शहर में गर्मी बढ़ती जा रही है।दिन तो गर्म हैं ही रातें भी गर्म है। पिछले तीन दिनों से पारा 40 डिग्री सेल्सियस के पार चल रहा है। वही वीरवार को भी सुबह ही पारा 34 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया।

Vipin KumarThu, 01 Jul 2021 03:38 PM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में भीषण गर्मी का कहर, 41 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

लुधियाना, जागरण संवाददाता। Weather Forecast Ludhiana: शहर में गर्मी बढ़ती जा रही है।दिन तो गर्म हैं ही, रातें भी गर्म है। पिछले तीन दिनों से पारा 40 डिग्री सेल्सियस के पार चल रहा है। वही वीरवार को भी 41 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। हवा भी बंद हाेने की वजह से गर्मी से लोग बैचैन थे। रही सही कसर बिजली संकट ने पूरी कर दी। शहर के कई इलाकाें में बिजली कट लग रहे हैं, जिससे लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ता है।

तपिश की वजह से पैदल राहगीरों का बुरा हाल था। मौसम विभाग की माने तो आज दिन भर चिलचिलाती धूप लोगों को परेशान करेगी। शाम छह बजे के बाद से मौसम बदलेगा। शुक्रवार को आंधी व बारिश की संभावना है। आने वाले दिनाें में गर्मी के तेवर और तल्ख हाे सकते हैं।

यह भी पढ़ें-मोगा में सड़क किनारे तालाब में गिरी कार, बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत, चार गंभीर

 दिन में रहेगी तेज धूप

मौसम विभाग के अनुसार वीरवार काे भी तेज धूप होगी। पारा 42 डिग्री सेल्सियस को छू सकता है। शाम को हवा चलने से गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है। इसके साथ ही आने वाले दाे-तीन दिन माैसम में बदलाव के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में वैक्सीनेशन महाअभियान पर ब्रेक बरकरार, दाे दिन नहीं होगा टीकाकरण

 

मौसम के मिजाज में लगातार आ रहा है बदलाव

गाैरतलब है कि समय से पहले मानसून आने और उसके बाद भटक जाने के कारण मौसम के मिजाज में लगातार बदलाव आ रहा है। बुधवार को प्रदेश भर में तापमान बढ़ने से लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा था। हालांंकि मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश के ज्यादातर इलाकाें में बादल छाएंगे, लेकिन लुधियाना व आसपास के इलाके में कड़ी धूप निकलेगी।

यह भी पढ़ें-Corona New Delta Plus Variant : लुधियाना में आइसीएमआर टीम ने गांवों में 200 लोगों के लिए सैंपल

 

Edited By: Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

लुधियाना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner