Move to Jagran APP

Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में झमाझम बरस रहा मानसून, तेज बारिश ने भिगाेया; जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम

पंजाब के साथ ही पहाड़ों में हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों पर भी देखने को मिल रहा है। इस वजह से शहर में पिछले 4 दिनों से बारिश का सिलसिला चल रहा था। वहीं 2 से 4 अगस्त से एक बार फिर बारिश के आसार बने हुए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 10:10 PM (IST)
Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में झमाझम बरस रहा मानसून, तेज बारिश ने भिगाेया; जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम
शहर में तापमान फिर से बढ़ने लगा है।

जासं, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में रविवार दाेपहर काे हुई तेज बारिश से माैसम का मिजाज बदल गया है। हालांकि सुबह तेज धूप ने लोगों को बेचैन कर दिया था। मौसम विभाग ने कई जगहों पर बूंदाबांदी की संभावना जताई थी। गाैरतलब है कि समय से पहले मानसून आने और उसके बाद भटक जाने के कारण मौसम के मिजाज में लगातार बदलाव आ रहा है। हालांंकि मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनाें में प्रदेश के ज्यादातर इलाकाें में बादल छाएंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में मेयर के ही वार्ड में कम निकली 144 एलईडी लाइट्स, अब पूरे शहर में होगा सर्वे; चारों जोन के एसई देंगे कमिश्नर को रिपोर्ट

दो से चार अगस्त तक फिर एक्टिव होगा मानसून

पंजाब और हरियाणा के साथ ही पहाड़ों में हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों पर भी देखने को मिल रहा है। इस वजह से शहर में पिछले 4 दिनों से बारिश का सिलसिला चल रहा था। वहीं 2 से 4 अगस्त से एक बार फिर बारिश के आसार बने हुए हैं। विभाग के अनुसार चंडीगढ़ में अभी मानसून एक्टिव है और आने वाले दिनों में बारिश की संभावना बनी हुई है।

यह भी पढ़ें-बदमाश बेलगाम : एंडेवर में बेटों को बिठा भटूरे लेने उतरी कारोबारी की पत्नी, दो नशेड़ी कार ले भागे; नौकरानी के शोर मचाने पर पकड़े

माैसम विभाग ने जारी किया था येलाे अलर्ट

पिछले कुछ दिन से मानसून पंजाब में पूरी तरह से सक्रिय है। मौसम विभाग की मानें तो एक अगस्त को पंजाब के पटियाला, लुधियाना, आनंदपुर साहिब, गुरदासपुर, पठानकोट, होशियारपुर समेत कुछ जिलों में तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी कर दिया है। इसके बाद छह अगस्त तक बारिश होने के आसार हैं।शनिवार को मौसम सुबह से लुधियाना समेत कई जिलों में रंग बदलता रहा। सुबह जहां पूरे आसमान में बादल छाए रहे। दोपहर बाद झमाझम बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को अमृतसर में अधिकतम तापमान 33.6 और न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। इसी तरह ब¨ठडा में 33.7 व 24.4, फिरोजपुर 34.0 व 27.0, लुधियाना 33.4 व 26.9, पठानकोट 33.2 व 26.2 और पटियाला में 234.8 व 26.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के बड़े कारोबारी की बहू आधी रात काे प्रेमी के साथ पकड़ी, परिवार ने दाेनाें की जमकर की धुनाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.