Move to Jagran APP

ऑपरेशन थिएटर में महिला मरीजों के कपड़े बदलते समय वीडियो बनाता था Technician

एक युवक ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन से पहले और बाद महिला मरीजों के कपड़े बदलने के समय उनकी वीडियो बनाता था और फोटो भी खींचता था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 09:19 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 02:52 PM (IST)
ऑपरेशन थिएटर में महिला मरीजों के कपड़े बदलते समय वीडियो बनाता था Technician
ऑपरेशन थिएटर में महिला मरीजों के कपड़े बदलते समय वीडियो बनाता था Technician

जेएनएन, लुधियाना। शहर के नामी अस्पताल में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस अस्पताल में Technician की नौकरी करने वाला युवक ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन से पहले और ऑपरेशन के बाद महिला मरीजों के कपड़े बदलने के समय उनकी वीडियो बनाता रहा और फोटोज भी खींचता रहा। जब उसे नौकरी से निकाल दिया गया तो उसने वो सभी वीडियो एक पेन ड्राइव में डालकर डॉक्टर के पास भेज दी। यह सब देखकर अस्पताल प्रबंधन के पैरों तले जमीन खिसक गई। प्रबंधन की ओर से शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गांव धिदो माजरा, मालेरकोटला जिला संगरूर का निवासी हरदीप सिंह यहां के एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर में Technician था। उसे उसके बुरे व्यवहार के कारण अस्पताल से निकाल दिया गया था। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार 22 मार्च को एक व्यक्ति अस्पताल में एक गत्ते का डिब्बा लेकर आया और कहा कि वह इसे डॉक्टर को देने आया है। अस्पताल के मैनेजर की तरफ से पूछने पर उसने बताया कि यह डिब्बा उसे किसी पगड़ीधारी व्यक्ति ने दिया है।

डिब्बा खोलने पर पता चला कि उसमें ग्लूकोज की कुछ बोतलें और एक नीले रंग का शगुन का लिफाफा था। इसमें एक पेन ड्राइव मिली। इसे कंप्यूटर पर लगाने पर पता चला कि उसमें ऑपरेशन थिएटर के रिकवरी रूम में दाखिल हुईं महिला मरीजों के कपड़े बदलने के दौरान की वीडियो और फोटोज हैं। इन्हें देखकर अस्पताल प्रबंधन के पैरों तले जमीन खिसक गई। अस्पताल प्रबंधकों के अनुसार ये वीडियोज और फोटोज उनके अस्पताल में टेक्नीशियन रहे हरदीप सिंह की ओर से ही ली गई थीं। जब उसे नौकरी से निकाला गया तो उसने धमकी दी थी कि उसके पास ये वीडियोज और फोटोज हैं, जिससे वह अस्पताल को बदनाम करेगा।

आरोपित दो दिन के रिमांड पर

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर अमित ठाकुर के अनुसार आरोपित हरदीप सिंह को पकड़ लिया गया है। उसे अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। फिलहाल उससे वीडियो बनाने और फोटो संबंधी पूछताछ की जा रही है कि उसने यह कैसे बनाईं या हासिल की थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.