Move to Jagran APP

सुखबीर बोले- Delhi Assembly Elections के Exit poll पर भरोसा करना जल्दबाजी, कई बार फेल हुए

Shiromani Akali Dal के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर भरोसा करना जल्दबाजी होगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 05:27 PM (IST)
सुखबीर बोले- Delhi Assembly Elections के Exit poll पर भरोसा करना जल्दबाजी, कई बार फेल हुए
सुखबीर बोले- Delhi Assembly Elections के Exit poll पर भरोसा करना जल्दबाजी, कई बार फेल हुए

जेएनएन, संगरूर/बठिंडा। शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर भरोसा करना जल्दबाजी होगा। अनेक बार एग्जिट पोल फेल साबित हुए हैं। दिल्ली में शिअद व भाजपा के बीच पैदा हुए मतभेद पर कहा, जो भी गिले-शिकवे थे, वह आपस में बैठकर सुलझा लिए गए हैं। अब कोई भी विवाद नहीं रहा है।

prime article banner

बठिंडा में पत्रकारोंं से बातचीत में सुखबीर ने कहा कि शिअद का भाजपा के साथ पहले की तरह ही गठबंधन बना रहेगा। दिल्ली चुनावों के एग्जिट पोल में आप की जीत से पंजाब में आधार बढ़ने पर सुखबीर ने कहा कि दिल्ली व पंजाब में काफी फर्क है। पहले पंजाब में नौजवान गुमराह होकर आम आदमी पार्टी के हक में अपना वोट दे चुके हैं, लेकिन अब वह पछता रहे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी का कोई आधार नहीं है।

ढींडसा पिता-पुत्र को निकालने से कोई पार्टी को कई फर्क नहीं : सुखबीर

सुखबीर ने कहा कि अकाली दल से ढींडसा पिता-पुत्र को निकाले जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं हुआ है। राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा को अकाली दल ने संगरूर का मुख्यमंत्री बनाकर रखा, लेकिन उन्होंने पार्टी की पीठ में ही छुरा घोंपा है जोकि किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ढींडसा उनके लिए आज भी सत्कारयोग हैं।

दिड़बा में कबड्डी कप प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे सुखबीर ने दावा किया कि संगरूर इलाके में ही नहीं, बल्कि पंजाब भर में अकाली दल मजबूत हो रहा है। सुखबीर ने कहा कि कैप्टन सरकार से जनता ही नहीं मंत्री व विधायक भी दुखी हैंं। सरकार को मंत्री नहीं, बल्कि उनके ओएसडी ही चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने विधानसभा चुनाव के दौरान श्री गुटका साहिब की झूठी सौगंध खाकर प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। इसके लिए जनता कभी माफ नहीं करेगा।

कैप्टन सरकार थर्मल प्लांट के बिजली समझौते रद करे

राज्य में ज्यादा बिजली बिलों के लिए पूर्व अकाली-भाजपा सरकार को जिम्मेदार बताने के सवाल पर सुखबीर ने कहा कि कैप्टन सरकार पूर्व की अकाली भाजपा सरकार के समझौतों को कैंसिल कर दे, लेकिन थर्मल प्लांटों के साथ एग्रीमेंट के ड्राफ्ट पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने ही तैयार किए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.