Move to Jagran APP

Suicide In Ludhiana: पत्नी के प्रेमी संग भागने से आहत व्यक्ति ने फंदा लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

Suicide In Ludhiana पत्नी के प्रेमी साथ भाग जाने से आहत हुए व्यक्ति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान काकोवाल रोड के हीरा नगर की गली नंबर 4 निवासी 36 वर्षीय विमल कुमार के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 12:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 12:24 PM (IST)
Suicide In Ludhiana: पत्नी के प्रेमी संग भागने से आहत व्यक्ति ने फंदा लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला
पत्नी के प्रेमी साथ भाग जाने से आहत हुए व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: पत्नी के प्रेमी साथ भाग जाने से आहत हुए व्यक्ति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान काकोवाल रोड के हीरा नगर की गली नंबर 4 निवासी 36 वर्षीय विमल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के भाई नूरवाला रोड की बैंक कालोनी निवासी कमल कुमार की शिकायत पर मृतक की पत्नी एकता, एकता की बहन आंचल तथा उत्तर प्रदेश के फतेहपुर निवासी राकेश कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि करीब 10 साल पहले विमल और एकता की शादी हुई थी। जिससे उनके एक बेटा व बेटी है। विमल हौजरी में ओवरलाक फोल्डिंग का काम करता था। करीब 4 महीने पहले एकता अपने प्रेमी राकेश कुमार के साथ घर छोड़ कर भाग गई। करीब 3 महीने रहने के बाद वह वापस लौट आई। पंचायत के कहने पर विमल ने उसे फिर से अपना लिया और दोनों साथ रहने लगे। मंगलवार दोपहर विमल फैक्ट्री से खाना खाने के लिए घर गया। उसके बाद काम पर नहीं लौटा। शाम के समय जब कमल उसे देखने के लिए गया तो उसने कमरे में पंखे के सहारे फंदा लगा रखा था और उसकी मौत हो चुकी थी। कमरे में पड़े फ्रिज पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए उन तीनों को जिम्मेदार ठहराया।

विजय कुमार ने बताया कि दरअसल, मंगलवार विमल को काम पर रवाना करने के बाद एकता फिर से राकेश के साथ भाग गई। दोपहर घर में खाना खाने के लिए आए विमल को इसके बारे में पता चला तो वो उसे बर्दाश्त नहीं कर सका। बहरहाल, तीनों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-ED Raid In Punjab: पंजाब में फास्टवे केबल आप्रेटर सहित कई नामी कंपनियों पर ईडी की रेड, सुबह से टीम खंगाल रही दस्तावेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.