Move to Jagran APP

गडवासू में छात्राें का धरना जारी, वीसी व रजिस्ट्रार के खिलाफ की नारेबाजी Ludhiana News

रामपुरा फूल स्थित कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंसेज में वर्ष 2019-20 सत्र में प्रवेश हासिल करने वाले बेचलर ऑफ वेटरनरी साइंस के स्टूडेंट्स का धरना मंगलवार काे भी जारी रहा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 01:26 PM (IST)
गडवासू में छात्राें का धरना जारी, वीसी व रजिस्ट्रार के खिलाफ की नारेबाजी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। रामपुरा फूल स्थित कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंसेज में वर्ष 2019-20 सत्र में प्रवेश हासिल करने वाले बेचलर ऑफ वेटरनरी साइंस के स्टूडेंट्स का धरना मंगलवार काे भी जारी रहा। प्रदर्शन की सूचना मिलने पर रघुनाथ एन्कलेव चाैकी के एएसअाइ रविंदर कुमार माैके पर पहुंचे। इससे पहले सोमवार को छात्राें ने गुरु अंगद देव वेटरनरी एंड एनिमल साइंस यूनिवर्सिटी (गडवासू) में आकर वीसी, रजिस्ट्रार सहित दूसरे अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। 

loksabha election banner

स्टूडेंट्स ने दोपहर में वीसी डा. अमरजीत सिंह नंदा और दूसरे अधिकारियों की गाड़ियों को भी रोका था। स्टूडेंटस के आक्रोश देखते हुए मौके पर पुलिस भी बुलानी पड़ी। प्रदर्शन कर रही स्टूडेंटस अनमोल, मुस्कान, जतिन, रोहन सहित अन्य ने आरोप लगाया कि सोमवार सुबह आठ बजे यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर एक नोटिस डाला गया। इसमें लिखा गया था कि यूनिवर्सिटी की ओर से इंटरनल रिशफल किया जा रहा है।

गुरु अंगद देव वेटरनरी यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन करते रामपुराफूल वेटरनरी साइंस कॉलेज के स्टूडेंट्स।

इसके तहत हाई कोर्ट में याचिका दायर करने वाले खालसा कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंस एंड एनिमल साइंसेंज अमृतसर और कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंसेज लुधियाना के कुछ स्टूडेंट्स को मैरिट के आधार पर वेटरनरी यूनिवर्सिटी व रामपुरा फूल स्थित कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंसेज में प्रवेश देने को लेकर 23 जनवरी को यूनिवर्सिटी के सिल्वर जुबली ब्लॉक में बुलाया गया है। स्टूडेंट्स ने कहा कि यूनिवर्सिटी के इस अन्यायपूर्ण फैसले को नहीं मानेंगे और जरूरत पड़ी तो अपने अधिकार को बचाए रखने के लिए कोर्ट में जाएंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.