Move to Jagran APP

करवा चौथ के रंग में रंगा शहर, व्रत को लेकर म‍हिलाओं में खासा उत्साह Ludhiana News

करवा चौथ की तैयारियां दस दिन पहले ही शुरू हो चुकी थी और महिलाएं लेडीज क्लबों रेस्तरां में इसे सेलिब्रेट करती दिखीं। शहर के प्रमुख बाजार भीड़ के कारण गुलजार दिखे।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 03:14 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 05:15 PM (IST)
करवा चौथ के रंग में रंगा शहर, व्रत को लेकर म‍हिलाओं में खासा उत्साह Ludhiana News
करवा चौथ के रंग में रंगा शहर, व्रत को लेकर म‍हिलाओं में खासा उत्साह Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। करवा चौथ पर इस बार बहुत अच्छा संयोग माना जा रहा है, इस कारण महिलाओं में व्रत को लेकर खासा उत्साह है। करवा चौथ की पूजा के लिए शहरों में विशेष व्यवस्था की गई है। पूजा के लिए कई होटल फूलों से सजाए गए हैं। शहर में कई जगहों पर महिलाओं ने लेडीज क्लब और रेस्तरां में करवा चौथ को से‍लिब्रेट किया।

loksabha election banner

करवा चौथ की तैयारियां दस दिन पहले ही शुरू हो चुकी थी और महिलाएं लेडीज क्लबों, रेस्तरां में इसे सेलिब्रेट करती दिखीं। शहर के प्रमुख बाजार सराभा नगर, घुमार मंडी, हैबोवाल, मॉडल टाउन गुलजार रहे। मेहंदी, मिठाई की दुकानों व कॉस्मेटिक शॉप पर भीड़ दिखी। करवा चौथ के एक दिन पहले मेहंदी लगाने के लिए स्टाल्स पर महिलाएं अपनी बारी का इंतजार करती दिखीं।  

जगराओं के होटल फाइव रीवर्स में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेती महिलाएं।

करवा चौथ पर करवाए गए विशेष कार्यक्रम में पहुंची महिलाएं।

करवा चौथ पर आयोजित कार्यक्रम में महिलाएं सजकर पहुंची और पर्व सेलिब्रेट किया।

 

जगराओं के फाइव रीवर्स होटल में कई महिलाएं अपनेे बच्चों को लेकर भी पहुंची और जमकर डांस किया।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को कई जगह पर करवा चौथ पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जीनियस लेडीज क्लब की ओर से बुधवार को फिरोजपुर रोड के एक होटल में प्री करवा बैश पार्टी आयोजित की गई। मेंबर ट्रेडिशनल ड्रेसअप में पहुंचीं। इस दौरान फुल ऑन मस्ती रही। एक ओर रैंप वॉक राउंड आयोजित हुआ, जिसमें मेंबर ने बॉलीवुड गीतों पर रैंप वॉक की। डांस परफॉर्मेस का भी दौर चला।

कार्यक्रम में एंकरिंग सिदक ने की, जिसमें कई तरह की फन गेम्स आकर्षण का केंद्र रही। करवाचौथ क्यों मनाया जाता है, जिस मेंबर ने सबसे लंबा मंगलसूत्र पहना है, किस मेंबर ने गजरा लगाया है या किसने लंबी मांग भरी है इत्यादि गेम्स पर सरप्राइज गिफ्ट्स दिए गए। विजेताओं को मेंबर ने हैप्पी करवाचौथ बोला। कार्यक्रम मीनाक्षी गंभीर की ओर से आयोजित किया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.