Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: झपटमार गिराेह का एक सदस्य गिरफ्तार, स्कूटर नंबर के आधार पर शिकंजे में आया

Snatching in Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। थाना दुगरी पुलिस ने स्कूटर नंबर के आधार पर झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आराेपित से पूछताछ जारी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 03:03 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 03:03 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: झपटमार गिराेह का एक सदस्य गिरफ्तार, स्कूटर नंबर के आधार पर शिकंजे में आया
Snatching in Ludhiana: स्नैचिंग गिराेह का एक सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: थाना दुगरी पुलिस ने स्कूटर नंबर के आधार पर झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आराेपित के कब्जे से स्कूटर बरामद किया है जबकि दूसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है। दोनों पर केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया गय। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान क्वालिटी चौक की गली नंबर 5 निवासी मनजाेत सिंह के रूप में हुई है। उसका फरार साथी न्यू जनता नगर निवासी कुनाल वर्मा है।

loksabha election banner

पुलिस ने एसबीएस नगर फेस-2 की गली नंबर 8 निवासी संजय दास की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताय कि 7 जून को वो जवद्दी कलां सूआ रोड से अपने घर की और जा रहा था। जैसे ही वो शहीद करनैल सिंह नगर की गली नंबर 8 के पास पहुंचा।

इसी दौरान पीछे से जुपिटर स्कूटर नंबर पीबी10एचएल1834 पर आए बदमाश उसका वीवो कंपनी का मोबाइल झपट कर फरार हो गए। संजय दास ने आरोपितों के स्कूटर का नंबर नोट करके पुलिस को दे दिया। पुलिस ने नंबर के आधार पर पता लगाया कि वो स्कूटर कुनाल वर्मा का है। जिसके आधार पर आरोपित मनजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-ट्रक की तिरपाल खोल टायर-ट्यूब व अन्य सामान चुराया

लुधियाना। गांव नूरपुर बेट में घर के बाहर खड़े ट्रक का तिरपाल खोल चोरों ने टायर-ट्यूब के बंडल, प्रेशर कुकर व अन्य सामान चुरा लिया। पुलिस ने ट्रक के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में रमेश चंद ने बताया कि उन्होंने अपने ट्रक पर परमिंदर सिंह को ड्राइवर रखा हुआ था। उसने जालंधर से सामान लोड कर ट्रक अपने घर के बाहर खड़ा किया था। सुबह उठा तो देखा कि ट्रक की तिरपाल खुली हुई थी। उसमें से चोरों ने 13 बंडल टायर, 19 बंडल ट्यूब, चार बंडल प्रेशर कुकर के डिब्बे, दो नगर स्टेशनरी के चोरी हो गए थे। पुलिस ने थाना लाडोवाल में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें-Agnipath Protest : लुधियाना में उपद्रव मचाने वाले अब तक 21 युवक गिरफ्तार, नौ पुलिस रिमांड पर, बाकी जेल भेजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.