Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: लुधियाना में चार मोबाइल व मोटरसाइकिल समेत झपटमार गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana मोटरसाइकिल पर राहगीरों के मोबाइल व अन्य कीमती सामान की झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 03:43 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में चार मोबाइल व मोटरसाइकिल समेत झपटमार गिरफ्तार
झपटमारी करने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Snatching in Ludhiana: मोटरसाइकिल पर राहगीरों के मोबाइल व अन्य कीमती सामान की झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से मोटरसाइकिल तथा विभिन्न लोगों से झपटे गए 4 मोबाइल फोन बरामद हुए। दोनो के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए बदमाश को रविवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान श्री राम कालोनी निवासी विक्रांत उर्फ  विक्की के रूप में हुई। पुलिस को ग्यासपुरा एवन साइकिल के पीछे रहने वाले उसके दूसरे साथी गोभी की तलाश है। पुलिस ने राम नगर की गली नंबर 6 में डिंपू दा बेहड़ा में रहने वाले अजीत कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

बयान में उसने बताया कि 7 मई को वह अपने साइकिल पर सवार होकर घंटाघर की ओर जा रहा था। 11 बजे समराला चौक के करीब मोटरसाइकिल नंबर पीबी10ईजे 4072 पर सवार होकर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा और बाइल झपट कर ले गए। कुलदीप सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है। उसकी निशानदेही पर दूसरे के ठिकानों पर भी छापामारी की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.