Move to Jagran APP

सावधान! शहर में फिर सरगर्म हुए स्नैचर, हैबोवाल में बाइकर्स ने एनआरआई महिला का पर्स झपटा

स्नैचिंग की घटना दुर्गा पुरी की प्रीति आहूजा के साथ उस समय घटी जब वह अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करने जा रही थीं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 09:12 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 08:01 AM (IST)
सावधान! शहर में फिर सरगर्म हुए स्नैचर, हैबोवाल में बाइकर्स ने एनआरआई महिला का पर्स झपटा
सावधान! शहर में फिर सरगर्म हुए स्नैचर, हैबोवाल में बाइकर्स ने एनआरआई महिला का पर्स झपटा

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस के लाख दावों के बावजूद शहर में स्नैचर फिर सरगर्म हो गए हैं। वीरवार को हैबोवाल में बाइक सवार दो लुटेरे बेटी के साथ शॉपिंग के लिए जा रही एनआरआई महिला का पर्स झपट ले गए। वारदात के बाद महिला व उसकी बेटी शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे भागीं। उनका शोर सुनकर मौके पर जमा हुए लोगों में से दो युवकों ने उनका पीछा भी किया। मगर वो फरार होने में सफल हो गए। 

loksabha election banner

थाना हैबोवाल पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि दुर्गा पुरी की प्रीति आहूजा ने शिकायत में बताया कि वह इंग्लेंड में रहती हैं। कुछ दिन के लिए वह घर लुधियाना आई हुई हैं। 8 जनवरी की शाम को वह अपनी बेटी शानवी के साथ बाजार से कुछ सामान लेने के लिए पैदल जा रही थी। शाम 7 बजे जैसे ही वे मेन रोड हैबोवाल सूरज बुक शॉप के पास पहुंची, पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा पर्स झपट कर फरार हो गए। पर्स में उनका पासपोर्ट, पीआर कार्ड, 20 हजार की नकदी, पति गौरव आहूजा का ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड व अन्य दस्तावेज थे।

एसएचओ मोहन लाल ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी में महिला व उसकी बेटी भागती नजर आ रही हैं। मगर वारदात करने वाले बदमाशों का सुराग नहीं लगा। बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास लगे अन्य कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.