Move to Jagran APP

ऑटो रिक्शा में करता था तस्करी, 250 नशीली गोलियों व 120 कैप्सूल समेत गिरफ्तार

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उसका रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 12:24 PM (IST)
ऑटो रिक्शा में करता था तस्करी, 250 नशीली गोलियों व 120 कैप्सूल समेत गिरफ्तार
ऑटो रिक्शा में करता था तस्करी, 250 नशीली गोलियों व 120 कैप्सूल समेत गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। थाना पीएयू पुलिस ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जो ऑटो रिक्शा में नशीली दवाओं की तस्करी किया करता था। उसके कब्जे से 250 गोली व 120 कैप्सूल बरामद किए गए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उसका रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआई मनजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बलोकी रोड स्थित अग्रवाल कॉलोनी के नेता जी पार्क में रहने वाले नरेश कुमार के रूप में हुई। सोमवार पुलिस की टीम हंबड़ां रोड पर थी। उसी दौरान सूचना मिली कि आरोपित नशीली दवाओं की तस्करी करता है। आज भी वो ऑटो रिक्शा नंबर पीबी10सीसी 3166 पर सवार होकर हंबड़ा की और से लुधियाना में नशीली दवाओं की डिलीवरी देने के लिए आ रहा है। सूचना के आधार पर हंबड़ां रोड चुंगी पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से उक्त नशीली दवाएं बरामद की गई। मनजिंदर ने कहा कि आरोपित का नेटवर्क चेक किया जा रहा है कि वो कहां से दवाएं लाकर आगे किस किस को बेचा करता था।

--------------------------------------

शादी की नीयत से फैक्ट्री कर्मी की नाबालिग बेटी का अपहरण

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना दरेसी पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू की है। उसकी पहचान न्यू माधोपुरी की गली नंबर 2 का काका हुई। पुलिस को महिला ने बताया कि पति व वह फैक्ट्री में काम करते हैं। 12 जून को 15 वर्षीय बेटी को भी अपने साथ काम पर ले गए। दोपहर एक बजे मुंह धोने के लिए बाहर गई और वापस नहीं आई। तलाश के दौरान पता चला कि उक्त आरोपित शादी का झांसा देकर उसे अगवा करके ले गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.