Move to Jagran APP

लुधियाना सेंट्रल जेल में बड़ी कार्रवाई, सात हवालातियों से 6 मोबाइल व 280 नशीली गाेलियां बरामद

सेंट्रल जेल में एक बार फिर हवालातियों के कब्जे से 6 मोबाइल फोन और 280 नशीली गोलियां बरामद की गईं। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने 7 हवालातियों के खिलाफ दो अलग अलग केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 12:51 PM (IST)
लुधियाना सेंट्रल जेल में बड़ी कार्रवाई, सात हवालातियों से 6 मोबाइल व 280 नशीली गाेलियां बरामद
सेंट्रल जेल में एक बार फिर हवालातियों के कब्जे से 6 मोबाइल फोन बरामद। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। सेंट्रल जेल में एक बार फिर हवालातियों के कब्जे से 6 मोबाइल फोन और 280 नशीली गोलियां बरामद की गईं। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने 7 हवालातियों के खिलाफ दो अलग अलग केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ करनैल सिंह ने ताया कि पहले मामले में पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सुरिंदर सिंह की शिकायत पर आशीष मसीह, कुलविंदर सिंह, सुशील कुमार, धरमिंदर सिंह, बलजीत सिंह तथा गुरमेल सिंह पर केस दर्ज किया।

prime article banner

अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि मंगलवार जेल गार्द व सीआरपीएफ टीम ने जेल के अंदर सर्च आपरेशन चलाया था। उस दौरान उक्त आरोपितों के कब्जे से 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए। जिन्हें उन्होंने विभिन्न जगहों पर छिपा कर रखा हुआ था। एएसआई राजिंदर सिंह ने बताया कि दूसरा केस सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सुरिंदर सिंह की शिकायत पर हवालाती सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज किया गया।

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि बुधवार को दोबार चले सर्च आपरेशन के दौरान आरोपित की बैरक में छिपा कर रखी संतरी रंग की 280 नशीली गोलियां बरामद हुईं।  पुलिस अब सभी नामजद आरोपितों को अदालत से रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी हुई है। ताकि उनसे पूछताछ करके पता लगाया जा सके कि उनके पास वो मोबाइल व दवाएं जेल के अंदर कैसे पहुंचीं।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-लुधियाना के सरकारी स्कूलाें में प्री-प्राइमरी से पांचवीं तक 12.30 फीसदी बढ़ी इनरोलमेंट, 17011 बच्चों ने लिया दाखिला

यह भी पढ़ें-लुधियाना के Oxygen प्लांटों के कर्मचारियाें का सम्मान, पुलिस बैंड ने बजाई 'सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा' की धुन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.