Move to Jagran APP

लुधियाना में नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम का असर, 24 घंटे में अवैध शराब व हेरोइन सहित 6 गिरफ्तार

Smuggling In Ludhianaः नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए के लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब और हेरोइन बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 01:46 PM (IST)
लुधियाना में नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम का असर, 24 घंटे में अवैध शराब व हेरोइन सहित 6 गिरफ्तार
लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते 6 गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Smuggling In Ludhianaः  नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए के लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब और हेरोइन बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन में जुटी हुई है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सलेम टाबरी स्थित रेलवे लाइन के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा सवार दो लोगों को 6 ग्राम हीरोइन समेत गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

एसआइ जनक राज ने बताया कि उनकी पहचान सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरु बंदा निवासी रजनीश कुमार तथा संजय कुमार के रूप में हुई। पुलिस की सीआईए 3 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर भगत सिंह नगर इलाके में कबाड़ की दुकान की आड़ में शराब बेच रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 5 पेटी शराब बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज किया गया। एएसआई राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान डॉक्टर अंबेडकर नगर की गली नंबर 8 निवासी प्रिंस कुमार के रूप में कोई। थाना माडल टाउन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चिल्ड्रन पार्क के पास एक खाली प्लॉट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 3 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ सुदर्शन कुमार ने बताया कि उसकी पहचान डा. अंबेडकर नगर की गली नंबर 9 निवासी विकास कुमार के रूप में हुई। पुलिस की सीआइए 2 टीम में भामिया कलां की हैवन सिटी कॉलोनी इलाके के एक मकान में दबिश देकर वहां से 30 पेटी शराब बरामद की। मौके पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान भामिया कलां निवासी रोहित कुमार तथा भामिया कलां शांति विहार कॉलोनी निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-लुधियाना से जालंधर जाने वाले वाहन चालकाें काे देना होगा डबल टाेल, जानें लाडोवाल बाईपास पर बने नए टाेल प्लाजा के रेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.