बठिंडा में जमीनी विवाद में गोली मारकर किया घायल, दो महिला समेत सात पर मामला दर्ज

बठिंडा में खेतों से नरमा चोरी कर रहे लोगों को रोका तो आरोपितों ने गोली मारकर व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर दो महिला समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया है।

Vinay KumarPublish: Tue, 16 Nov 2021 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 04:33 PM (IST)
बठिंडा में जमीनी विवाद में गोली मारकर किया घायल, दो महिला समेत सात पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा में गांव झंडूके में खेतों से नरमा चोरी कर रहे लोगों को रोका, तो आरोपित लोगों ने अपनी पिस्टल या रिवाल्वर से गोली मारकर व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना बालियांवाली पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर दो महिला समेत सात लोगों पर इरादा ए हत्या, असला एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को शिकायत देकर निर्मल सिंह निवासी गांव गिदड़ ने बताया कि गांव झंडूके में उसके खेत है, जहां पर उसने नरमा आदि पैदा किया हुआ है।

बीती छह नवंबर को गांव झंडूके स्थित अपने खेतों का चक्कर लगाने के लिए आया था। इस दौरान आरोपित गुरमेल सिंह, उसके बेटे चमकौर सिंह, लवप्रीत सिंह, उसका भाई निवासी गांव रामनिवास, सर्बजीत कौर, सुखदेव कौर निवासी गांव भुच्चो कलां और दो अज्ञात लोग उसके खेतों से नरमा चुग रहे थे। जब उसने उन्होंने रोका, तो आरोपितों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया और उसे जान से मार देने की नीयत से पिस्टल या रिवाल्वर से उसपर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उसकी दाई बाजू में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हाे गया। पीड़ित ने बताया कि उसका आरोपित लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, जिसकी रंजिश में उन्होंने यह हमला किया है। मामले के जांच अधिकारी एसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept