Move to Jagran APP

सामान खरीदने गई अाठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दुकानदार गिरफ्तार Ludhiana News

मोती नगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:30 PM (IST)
सामान खरीदने गई अाठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दुकानदार गिरफ्तार Ludhiana News
सामान खरीदने गई अाठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दुकानदार गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन।दुकान से सामान खरीदने के लिए गई आठ साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर इलाके में रहने वाले युवती ने मौके पर पहुंच कर उसे दरिंदे की चंगुल से छुड़ाया।

loksabha election banner

माैके पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया। एसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शेरपुर कलां निवासी भरत लाला (50) के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

अपने बयान में महिल ने बताया कि 26 अक्टूबर को वह अपने काम पर गई हुई थी। शाम सात बजे वो घर लौटी तो उसके बेटे ने बताया कि उसकी आठ वर्षीय छोटी बेटी भरत लाला की दुकान पर गई थी। लाला ने उसे दुकान के अंदर खींच लिया। उसके कपड़े उतार कर लाला ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर उन्हीं के बेहड़े में रहने वाली युवती वहां पहुंच गई और उसने बच्ची को कपड़े पहनाकर बाहर निकाला। मौके पर जमा हुए लोगों ने आरोपित की छित्तर परेड करने के बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.