Move to Jagran APP

शिअद वर्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस तो मनप्रीत अय्याली ने किया विरोध, दे डाली यह चेतावनी Ludhiana News

अय्याली ने रोपड़ पुलिस की टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि वह झूठे मामले में अपने शिअद वर्कर को गिरफ्तार नहीं होने देंगे।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 11:59 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 01:45 PM (IST)
शिअद वर्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस तो मनप्रीत अय्याली ने किया विरोध,  दे डाली यह चेतावनी Ludhiana News
शिअद वर्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस तो मनप्रीत अय्याली ने किया विरोध, दे डाली यह चेतावनी Ludhiana News

लुधियाना, [अर्शदीप समर]। शिरोमणि अकाली दल के वर्कर को पकड़ने के लिए रोपड़ पुलिस की टीम शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली के घर पहुंच गई। जैसे ही अय्याली को इसकी जानकारी मिली तो वह खुद घर के बाहर अा गए अौर पुलिस पर धक्केशाही करने का अारोप लगाया। अय्याली ने रोपड़ पुलिस की टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि वह झूठे मामले में अपने शिअद वर्कर को गिरफ्तार नहीं होने देंगे अौर अगर पुलिस ने धक्के से गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वह पांच सौ वर्करों के साथ धरना देंगे।

loksabha election banner

पुलिस से बातचीत करते हुए शिअद उम्मीदवार अय्याली फेसबुक पर लाइव हो गए। उन्होंने लाइव होकर अपने सभी वर्करों का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि अगर पुलिस उनके साथ धक्केशाही करेगी तो वह खुद वर्करों के अागे अाकर खड़े हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक गांव भमाल निवासी पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी सिधवां वेट अौर शिअद के सिधवां वेट सर्कल प्रधान मजिंदर सिंह बिंदा घर वीरवार सुबह ही रोपड़ सीअाइए की पुलिस ने छापेमारी कर दी। लेकिन इस दौरान भिंदा घर में मौजूद नहीं था अौर हंबड़ा रोड स्थित शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली के घर मीटिंग में गया था। इसके बाद पुलिस ने भिंदा के भाई को गाड़ी में बिठाया अौर उसके बाद दबिश देने के लिए अय्याली के घर के बाहर पहुंच गई। इसी दौरान भिंदा के भाई ने इसकी जानकारी फोन पर भिंदा को दे दी। इसकी जानकारी मिलते ही अय्याली अपने समर्थकों के साथ बाहर अा गए।

अय्याली ने बाहर अाते ही पुलिस टीम पर धक्केशाही का अारोप लगाया। अय्याली ने कहा कि उपचुनाव जीतने के लिए कांग्रेस सरकार उनके वर्करों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर अमृतसर, रोपड़ व अन्य जिलों से पुलिस भेज रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की धक्केशाही के खिलाफ उन्होंने पांच सौ से अधिक वर्करों की टीम तैयार की है। अगर पुलिस झूठे मामले दर्ज कर उनके वर्करों को गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी, तो वह अपने 500 के करीब वर्करों के साथ मौके पर पहुंच कर धरना प्रदर्शन करेंगे अौर गिरफ्तारी नहीं होने देंगे।

अय्याली बोले, 21 अक्तूबर के बाद मार देना गोली

रोपड़ सीअाईए पुलिस की दबिश के बाद फेसबुक पर लाइव होकर शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली ने कहा कि कांग्रेस सरकार धक्केशाही पर उतर अाई है। उन्होंने कहा कि वह अपने वर्कर के अागे खड़े होंगे। जैसे ही कोई पुलिस उनके वर्कर को पकड़ने के लिए अाएगी तो वह पांच मिनट के अंदर अपने वर्कर के पास पहुंच जाएंगे। उन्होंने लाइव पर कांग्रेस सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव तक वह अपने किसी भी वर्कर को गिरफ्तार नहीं होने देंगे, 21 अक्तूबर के बाद चाहे सरकार हमें गोली मार दे।

झूठे मामलों को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे अय्याली

फेसबुक लाइव के दौरान शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली ने कहा कि कांग्रेस सरकार धक्केशाही करते हुए उनके वर्करों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने में जुटी हुई है। इसकी शिकायत वह चुनाव अायोग से करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस सरकार जितने भी झूठे मामले दर्ज करेगी, उसके खिलाफ हाई कोर्ट में भी जाएंगे। पुलिस की दबिश के दौरान अय्याली ने रोपड़ के उच्चाधिकारियों के साथ फोन पर भी बातचीत की अौर उन्होंने उपचुनाव तक साफ तौर पर बिंदा की गिरफ्तारी देने से इंकार कर दिया। अय्याली बोले वह उपचुनाव तक किसी भी शिअद वर्कर की गिरफ्तारी नहीं होने देंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.