Move to Jagran APP

वार्ड 21 में सीवरेज जाम, कांग्रेसियों ने अपने ही पार्टी के पार्षद के खिलाफ की नारेबाजी

जमालपुर के वार्ड 21 में बदहाली से तंग वहां के निवासी दुकानदार और कांग्रेस नेताओं ने अपनी ही पार्टी की पार्षद किट्टी उप्पल तथा उनके पति दीपक उप्पल पर गंभीर आरोप लगाए और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व सेक्रेटरी प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि पिछले 15 दिन से विश्वकर्मा कालोनी चौक स्थित उनकी दुकान के सामने सीवरेज का पानी जमा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 04:49 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 04:49 AM (IST)
वार्ड 21 में सीवरेज जाम, कांग्रेसियों ने अपने ही पार्टी के पार्षद के खिलाफ की नारेबाजी
वार्ड 21 में सीवरेज जाम, कांग्रेसियों ने अपने ही पार्टी के पार्षद के खिलाफ की नारेबाजी

संसू, लुधियाना : जमालपुर के वार्ड 21 में बदहाली से तंग वहां के निवासी, दुकानदार और कांग्रेस नेताओं ने अपनी ही पार्टी की पार्षद किट्टी उप्पल तथा उनके पति दीपक उप्पल पर गंभीर आरोप लगाए और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व सेक्रेटरी प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि पिछले 15 दिन से विश्वकर्मा कालोनी चौक स्थित उनकी दुकान के सामने सीवरेज का पानी जमा है। इससे भयंकर बदबू तथा मच्छर पैदा हो रहे हैं। उनकी दुकान तक पहुंचना भी मुश्किल हो गया है और उनका काम धंधा ठप हो गया है। शिअद के मोती नगर सर्किल प्रधान कार्तिक मेहन ने बताया कि यहां रोज पैदल और दोपहिया वाहन वाले गिरकर घायल हो रहे हैं। लोगों का आरोप है कि कई बार पार्षद पति दीपक उप्पल और नगर निगम के उच्च अधिकारियों तक शिकायत की है, परंतु उनका कहना है कि पार्षद पति रंजिश के कारण यह काम नहीं होने दे रहा।

loksabha election banner

कांग्रेस नेता आशु मेहन और हनी शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा कालोनी चौक में एक तरफ से फोकल प्वाइंट का पानी और विश्वकर्मा कालोनी का भी पानी यहां मिलता है। परंतु आगे की लाइन बंद है, जिसके कारण यहां सीवरेज ओवरफ्लो होकर बाहर सड़कों पर आ गया है। यदि अब काम नहीं होता तो वह पार्षद के दफ्तर के सामने धरना लगाएंगे।

सड़क निर्माण के कारण जमी गार, खुलवा रहे हैं सीवरेज

वार्ड 21 की पार्षद किट्टी उप्पल ने बताया कि वे इलाके में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके कारण सीवरेज की पाइपलाइन में गार जाम गई है। इसे वे एक-एक कर सीवरेज को खुलवा रहे है और उनकी सफाई करवा रहे हैं। दूसरा उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा नगर में अधिकांश लोगों ने बेहड़े बनाए हुए है, जिसके कारण सीवरेज जाम की समस्या बढ़ गई है। वे जल्द ही निगम अधिकारियों को कह कर इस समस्या का हल करवाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.