Move to Jagran APP

अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात लोग गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब व नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किए हैं।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 06:52 PM (IST)
अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात लोग गिरफ्तार
अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात लोग गिरफ्तार

जेएनएन, लुधियाना। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब व नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किए हैं। थाना पीएयू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव झमट में की गई दबिश के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 84 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उनकी पहचान गांव देतवाल निवासी जगरूप सिंह तथा राजू के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने छावनी मोहल्ला स्थित नगर निगम पार्क में रेड करके एक व्यक्ति को 48 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। अारोपित की पहचान छावनी मोहल्ला निवासी किशन लाल के रूप में हुई है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने आत्म पार्क चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 24 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया। उसकी पहचान जम्मू कॉलोनी निवासी महिंदर प्रताप सिंह के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

उधर, थाना शिमला पुरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करतार चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 250 ग्राम नशीला पाउडर समेत गिरफ्तार किया। उसकी पहचान न्यू जनता नगर के दुर्गा नगर निवासी अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है।

वहीं, पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने ट्रांसपोर्ट नगर कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 50 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज किया गया। आरोपित की पहचान जालंधर के गांव गड़ा निवासी हरविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव गिल में दबिश देकर एक व्यक्ति को पांच ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना डेहलों में केस दर्ज किया गया। आरोपित की पहचान गिल रोड स्थित गुरु नानक कॉलोनी निवासी लखविंदर सिंह के रूप में हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.