Move to Jagran APP

लुधियाना के जगराओं में पुलिस की रेड, देह व्यापार के आरोप में 3 महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

लुधियाना देहात में देह व्यापार का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। थाना सिटी की पुलिस पार्टी ने साेमवार काे जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया। वुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 12:24 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में पुलिस की रेड, देह व्यापार के आरोप में 3 महिलाओं समेत सात गिरफ्तार
जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। थाना सिटी की पुलिस पार्टी ने साेमवार काे जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ आत्मा सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत क्षेत्र में गश्त पर थे। उन्हें किसी ने सूचना दी कि कमलदीप कौर उर्फ जस्सी, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी और हरप्रीत कौर अपने किराए के मकान पर जिस्मफरोशी का धंधा करवाते हैं।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर डीएसपी जितेंद्रजीत सिंह के निर्देश पर इंस्पेक्टर जसपाल सिंह प्रभारी थाना सदर जगराओं की अगुवाई में पुलिस पार्टी द्वारा बड़े स्तर पर कार्रवाई करते हुए मौके पर रेड करके कमलदीप कौर उर्फ जस्सी, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी, हरप्रीत कौर उर्फ सर्वजीत कौर, लवप्रीत सिंह, नेहा, निर्भय सिंह और जगमोहन सिंह को गिरफ्तार करके इनके खिलाफ थाना सिटी में 3,4,5 इम्मोरल ट्रेफिक प्रीवेंशन एक्ट 1956 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पिछले लंबे समय से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

जांच अधिकारी आत्मा सिंह के अनुसार मोहल्ले के लोगों ने बताया कि जिस्मफरोशी का धंधा पिछले लंबे समय से जहां पर चल रहा था । जिस कारण मोहल्ला निवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जानकारी अनुसार शहर के कई अन्य क्षेत्रों में भी इस तरह से जिस्मफरोशी और नशा सप्लाई का धंधा सरेआम चलता है। जिससे लोग बेहद परेशान है।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना के 20 निजी अस्पतालों ने दिया वैक्सीन की एक लाख डोज का आर्डर

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिपार्ड, पहली बार 1729 संक्रमित; 22 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.