Move to Jagran APP

लुधियाना के सिविल अस्पताल जगराओं में एसडीएम ने कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

लुधियाना के सिविल अस्पताल जगराओं में सब- डिवीजनल मजिस्ट्रेट नरिंदर सिंह धालीवाल ने ब्लाक टास्क फोर्स के साथ कोविड-19 वैक्सीन के संबंध में एक मीटिंग की। इस मौके पर एसडीएम धालीवाल ने सभी को कोरोना के खिलाफ जागरूक किया।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 02:18 PM (IST)
लुधियाना के सिविल अस्पताल जगराओं में एसडीएम ने कोरोना के खिलाफ किया जागरूक
सिविल अस्पताल जगराओं में एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने ब्लाक टास्क फोर्स के साथ मीटिंग की।

जगराओं, जेएनएन। सिविल अस्पताल जगराओं में ब्लाक टास्क फोर्स की मीटिंग कोविड-19 वैक्सीन के संबंध में हुई। इस मीटिंग की अध्यक्षता सब- डिवीजनल मजिस्ट्रेट नरिंदर सिंह धालीवाल ने की। सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. प्रदीप कुमार की मौजूदगी में कोविड- 19 वैक्सीन के नोडल अफसर डा. सुमिता सहदेव मेडिकल अफसर ब्लाक टास्क फोर्स के कमेटी के सदस्यों के साथ कोविड-19 वैक्सीन के संबंध में विचार विमर्श किया गया। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की पहली डोज लगभग सभी हेल्थ वर्करों को लग गई है और दूसरी डोज लगनी शुरू हो गई है। और काफी कर्मचारियों को लग भी चुकी है।

उन्होंने बताया कि कोविड- 19 की वैक्सीन का परिणाम बढ़िया रहा है। इस इंजेक्शन से किसी कर्मचारी को कम बुखार के अलावा कोई अन्य मुश्किल नहीं आई और फ्रंटलाइन वर्कर को पहली डोज लग रही है। उन्होंने कहा कि अब कोविड-19 के बढ़ने की संभावना है। इसलिए कोरोना संबंधित सावधानियां प्रयोग की जा सकें। मास्क व सैनेटाइजर का प्रयोग किया जाए ताकि जो भविष्य में कोविड-19 के प्रभाव से बचा जा सकें। एसएमओ डा.प्रदीप कुमार महिंद्रा ने ब्लाक टास्क कमेटी के सदस्यों को लोगों में कोविड-19 की वैक्सीन के संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए कहा है।

डा. संगीना गर्ग व बलजिंदर सिंह फार्मेसी अफसर के अलावा समूह कमेटी के सदस्य इस मीटिंग में शामिल हुए। इस मौके पर एसडीएम जगराओं नरिंदर सिंह धालीवल ने शहरवासियों को भी जागरूक करने के लिए सेहत कर्मियों से अपील की, ताकि लोग इस बीमारी से खुद को बचा सकें। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोविड-19 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है तो हमेशा घरों से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहनें व एक दूसरे से दो गज की दूरी का खास ध्यान रखें और सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें।

prime article banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.