Move to Jagran APP

लुधियाना के जगराओं में सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार की मौत Ludhiana News

लखबीर सिंह ने आरोप लगाया कि पुराना परदेसी ढाबा शेरपुरा चौक के नजदीक मोटरसाइकिल सवारों ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में घायल पिता भिंदर सिंह की बाद में मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 01:57 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार की मौत Ludhiana News
लुधियाना के जगराओं में सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार की मौत Ludhiana News

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। यहां मोटरसाइकिल चालकों की लापरवाही से स्कूटर सवार की मौत हो गई। एएसआई रेशम सिंह ने बताया लखबीर सिंह निवासी गांव मलसीहां बाजन ने आरोप लगाया कि वह 16 सितंबर को अपने पिता भिंदर सिंह के साथ स्कूटर पर गांव बुटर से वापस आ रहे थे। जब वह पुराना परदेसी ढाबा शेरपुरा चौक के नजदीक पहुंचे तो सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे तीन युवकों ने गलत साइड से आकर स्कूटर में टक्कर मार दी।

loksabha election banner

हादसे में उनके पिता भिंदर सिंह सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप में घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए गुरु गोविंद सिंह मेडिकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। लखबीर सिंह की शिकायत पर मोटरसाइकिल सवार बग्गा सिंह निवासी कठे शेरजंग और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

महिला की मारपीट के आरोप में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जगराओं। मामूली रंजिश के कारण महिला से मारपीट करने के आरोप में थाना सदर रायकोट में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एएसआई सैयद शकील प्रभारी पुलिस चौकी जलालदीवाल ने बताया कि सोनिया शर्मा पत्नी गगनदीप निवासी गांव बडैच थाना सुधार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया करीब 6 महीने से वह अपने मायके घर जलालदिवाल रह रही है। 15 सितंबर को शाम को 7 बजे के करीब वह अपने मामा के घर जा रही थी तो सुखा सिंह ने उसे घेर लिया जबकि दिलप्रीत सिंह ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

वहां से भागने की कोशिश करने पर गोविंदा, बलराम सिंह और मक्खन सिंह ने उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर सभी वहां से भाग निकले। भाई गुरजीत सिंह ने उसे घायल हालत में सिविल अस्पताल रायकोट में दाखिल कराया। पुलिस ने सुखा सिंह, दिलप्रीत सिंह, गोविंदा सिंह, मक्खन सिंह और बलराम सिंह निवासी गांव जलालदिवाल के खिलाफ थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.