Move to Jagran APP

लुधियाना के मिनी सचिवालय में स्कूल बस ऑपरेटर्स का धरना, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

राज्य प्रधान इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में लगाए इस धरने में स्कूल बस ऑपरेटर्स ने मुख्यमंत्री के नाम डीसी वरिंदर शर्मा को मांगपत्र दिया और एक बस की चाबी उन्हें दी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 12:05 PM (IST)
लुधियाना के मिनी सचिवालय में स्कूल बस ऑपरेटर्स का धरना, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
लुधियाना के मिनी सचिवालय में स्कूल बस ऑपरेटर्स का धरना, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

लुधियाना, जेएनएन। स्कूल बस ऑपरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मंगलवार काे मिनी सचिवालय में इकट्ठे हो पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राज्य प्रधान इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में लगाए इस धरने में स्कूल बस ऑप्रेटर्स ने मुख्यमंत्री के नाम डीसी वरिंदर शर्मा को मांगपत्र दिया और एक बस की चाबी उन्हें दी। सदस्यों ने  कहा कि अगर अब उनकी सुनवाई नहीं होती तो रोजाना इसी तरह एकत्रित हो डीसी को एक-एक बस की चाॅबी देते जाएंगे।

prime article banner

उन्होंने कहा कि अब हमारे परिवार का गुजारा चलना भी मुश्किल हो गया है। स्कूल वाले अपनी फीस के लिए तो बोल रहे हैं पर हमारी तरफ कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है जबकि हमारा भी स्कूलों के साथ कांट्रेक्ट होता है। बस आप्रेटर्स ने इस समय पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाते कहा कि पहले भी कई बार हम धरना-प्रदर्शन कर चुके हैं पर हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। दो महीने पहले चंडीगढ़ में भी कई मंत्रियों को मांगपत्र दिए लेकिन अब तक हमारी किसी ने सुध नहीं ली है।

स्कूल, अभिभावक अपना हक लेने के लिए हाई कोर्ट गए पर ट्रांसपोर्टर की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। आप्रेटर्स ने चेतावनी देते कहा कि अब से हम भी कामर्शियल होकर चलेंगे। दूसरी तरफ बैंक की तरफ से भी ट्रांसपोटर्स को गाड़ियों का भुगतान करने के लिए तीस सिंतबर तक का समय दे दिया गया है और इसके लिए नोटिस भी भेजे जा रहे हैं।

पंजाब सरकार से अपील करते कहा कि बैंक की तरफ से भेजे जाने वाले नोटिसों पर रोक लगाई जाए। इस दौरान जनरल सेक्रेटरी गुरविंदर सिंह, चेयरमैन हरजीत कलसी सहित स्कूल बस आप्रेटर्स मौजूद हुए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.