Move to Jagran APP

चौथी बोली पर चढ़ा पंचायत समिति की पार्किंग का ठेका, जानें कितना मिलेगा राजस्व

मेन चौक में पंचायत समिति के साइकिल स्टैंड की तीन बार बोली रद होने के बाद चौथी बार स्टैंड की बोली देने के बाद ठेका अमरजीत ¨सह को 8 लाख साल के लिए मिल गया।

By Edited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:46 PM (IST)
चौथी बोली पर चढ़ा पंचायत समिति की पार्किंग का ठेका, जानें कितना मिलेगा राजस्व
चौथी बोली पर चढ़ा पंचायत समिति की पार्किंग का ठेका, जानें कितना मिलेगा राजस्व

संवाद सहयोगी, समराला : मेन चौक में पंचायत समिति के साइकिल स्टैंड की तीन बार बोली रद होने के बाद चौथी बार स्टैंड की बोली देने के बाद ठेका अमरजीत को 8 लाख साल के लिए मिल गया। इस बार भी 2 बोलीदाता ही बोली देने के लिए मौजूद थे जिनमें एक पिछला ठेकेदार राजेश दूआ शामिल था। इससे पहले अलग-अलग बोली के लिए रखी तारीखों के दौरान पहली बोली पर कोई नही पहुंचा जिस कारण बोली रद करनी पड़ी थी। दूसरी बार बोली समय विभाग ने बोली का ठेका इतना ऊंचा रखा हुआ था कि बोली 8 लाख से ज्यादा नहीं बढ़ सकी, इसलिए बोली रद करनी पड़ी। अब चौथी बार बोली चढ़ने पर विभाग ने सुख की सांस ली।

loksabha election banner

बोली में मिलीभगत के आरोप

दूसरी तरफ बोली में मिलीभगत होने का विभाग पर आरोप लगाते हुए रमन वडेरा ने कहा कि सुबह पंचायत अफसर ने बोली की रिजर्व कीमत उनको 8 लाख 94 हजार रुपये बताई थी इसलिए वह बोली देने नही पहुंचे बाद में उन्हे पता चला कि वह बोली 8 लाख रुपये में दे दी गई है।

आठ लाख में दिया ठेका : ब्लॉक अफसर

इस संबंध में ब्लॉक पंचायत अफसर परमवीर कौर ने रमन वडेरा के लगाए आरोपों को नकार दिया और कहा कि चौथी बार भी बोली 8 लाख से ज्यादा नही बढ़ रही थी इसलिए ठेका 8 लाख रुपये दे दिया। उनका कहना है कि जब बोली की रिजर्व कीमत 8 लाख 94 हजार रुपये थी, बोली 8 लाख से ज्यादा नहीं जा रही थी इसलिए उच्च अधिकारियों से हिदायत लेकर बोली 8 लाख में दे दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.