Move to Jagran APP

केजरीवाल के साथ खीरनियां की मुलाकात के बाद बदल सकते हैं समराला के समीकरण

समराला से आम आदमी पार्टी का टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनियां को अन्य दल अपने साथ जोड़ने की कोशिश में लगे हुए थे। इसी दौरान आप के भगवंत मान समेत कई अन्य सीनियर नेता लगातार खीरनियां को मनाने में लगे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 01:21 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:21 AM (IST)
केजरीवाल के साथ खीरनियां की मुलाकात के बाद बदल सकते हैं समराला के समीकरण
केजरीवाल के साथ खीरनियां की मुलाकात के बाद बदल सकते हैं समराला के समीकरण

संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब : समराला से आम आदमी पार्टी का टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनियां को अन्य दल अपने साथ जोड़ने की कोशिश में लगे हुए थे। इसी दौरान आप के भगवंत मान समेत कई अन्य सीनियर नेता लगातार खीरनियां को मनाने में लगे थे। इसी क्रम में आप प्रमुख अरविद केजरीवाल ने जालंधर में पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनियां से मुलाकात की।

loksabha election banner

इस मुलाकात के बाद खीरनियां ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी में ही रहेंगे और क्षेत्र समराला से पार्टी उम्मीदवार जगतार सिंह दयालपुरा के हित में चुनाव प्रचार करेंगे। खीरनियां ने कहा कि केजरीवाल ने उन को विश्वास दिलाया है कि राज्य में 'आप' की सरकार आने पर उन को पूरा सत्कार दिया जाएगा, इसलिए सब से पहले पार्टी उम्मीदवारों को एकजुट हो कर जिताया जाए। पूर्व विधायक खीरनियां और उनके परिवार की तरफ से क्षेत्र समराला में 'आप' उम्मीदवार के हित में चुनाव प्रचार करने के साथ यहां के राजनैतिक समीकरण बदल सकते हैं, क्योंकि यह परिवार पिछले 40 वर्ष से जहां राजनीति में सक्रिय है, वहीं उन का इलाके में काफी आधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.