Move to Jagran APP

लुधियाना में केंद्र, कैप्टन एवं आप सरकार के खिलाफ शिअद ने खोला मोर्चा, घंटाघर में किया प्रदर्शन

केंद्र सरकार की किसान विरोधी पंजाब में कैप्टन सरकार एवं दिल्ली की केजरीवाल सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में शिअद ने लुधियाना में घंटाघर चौक में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 01:49 PM (IST)
लुधियाना में केंद्र, कैप्टन एवं आप सरकार के खिलाफ शिअद ने खोला मोर्चा, घंटाघर में किया प्रदर्शन
लुधियाना में केंद्र, कैप्टन एवं आप सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शिअद कार्यकर्ता।

लुधियाना, जेएनएन। केंद्र सरकार की किसान विरोधी, पंजाब में कैप्टन सरकार एवं दिल्ली की केजरीवाल सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सोमवार को शिरोमणि अकाली दल-शिअद ने विधानसभा हलकों में रोष प्रदर्शन किए। इस दौरान केंद्र, कैप्टन एवं केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। अकाली नेताओं ने अपने संबोधनों में कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि सुधार कानून पास करके किसानों के साथ अन्याय किया है। जबकि कैप्टन एवं केजरीवाल ने झूठी कसमें खा कर लोगों से चुनावों के वक्त वादे किए। अभी तक कोई वादा भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। जनता में इसे लेकर जबरदस्त रोष है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- लुधियाना में बड़ा हादसा, फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 40 मजदूर दबे, 36 काे बाहर निकाला; एक की माैत

अकाली नेताओं ने साफ किया कि जनविरोधी नीतियों के विरोध में आने वाले दिनों में धरना-प्रदर्शन और तेज किए जाएंगे। घंटाघर में शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के जिला प्रधान गुरदीप सिंह गोशा की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया गया। इसमें गोशा ने कहा कि कैप्टन ने गुटका साहिब की कसम खा कर 100 दिन में नशा खत्म करने का वादा किया था, चार साल बाद नशा और बढ़ गया है। केजरीवाल ने अपने बच्चों की झूठी कसम खा कर लोगाें से कई वादे किए, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एंबुलेंस पंजाब में हाईवे किनारे मिली, जांच तेज

उन्होंने कहा कि युवा को रोजगार नहीं मिल रहा। बुजुर्गाें को बुढ़ापा पेंशन नहीं मिल रही। विद्यार्थियों को मोबाइल एवं टैब नहीं दिए। इसके अलावा एससी विद्यार्थी छात्रवृत्ति से वंचित हैं। इसके अलावा हलका आत्मनगर में अकाली नेता गुरमीत सिंह के नेतृत्व में जनता नगर में रोष प्रदर्शन किया गया। इसमें भी सूबा सरकार के खिलाफ भड़ास निकाली।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.