Move to Jagran APP

शिअद नेताओं ने की बैंस की गिरफ्तारी की मांग

शिरोमणि अकाली दल ने विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर लगे दुष्कर्म के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 04:23 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 04:23 AM (IST)
शिअद नेताओं ने की बैंस की गिरफ्तारी की मांग
शिअद नेताओं ने की बैंस की गिरफ्तारी की मांग

जासं, लुधियाना : शिरोमणि अकाली दल ने विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर लगे दुष्कर्म के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। शिअद नेता महेश इंदर सिंह ग्रेवाल, विधानसभा में शिअद दल के नेता शरणजीत सिंह ढिल्लों व पूर्व जेल मंत्री हीरा सिंह गाबड़िया ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पुलिस कांग्रेस सरकार के दबाव में विधायक बैंस पर मामला नहीं दर्ज कर रही है, क्योंकि वे कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के करीबी दोस्त हैं। यही कारण है कि सरकार पीड़ित महिला को शांत करवाने और समझौते को मजबूर करने के लिए बैंस को समय दे रही है।

loksabha election banner

गाबड़िया ने कहा कि सिमरजीत सिंह बैंस का बड़ा भाई उनका ड्राइवर रह चुका है। उसका परिवार 150 गज के मकान में रहता था। उसी भाई के पास आज करोड़ों की जायदाद है। बैंस हमेशा आतंकवादियों को पनाह देते आए हैं। उन्होंने आयकर विभाग से बैंस की जायदाद का जांच की भी मांग की।

शिअद नेताओं ने इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को भी ललकारा। उन्होंने कहा कि यह हैरानी वाली बात है कि आप ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साधे है। वे बैंस का समर्थन सिर्फ इसी लिए कर रही है क्योंकि बैंस ने पिछले विधानसभा चुनाव में उनके साथ गठबंधन किया था।

एडवोकेट हरीश राय ढांडा ने सिमरजीत सिंह बैंस व उनके बड़े भाई करमजीत सिंह बैंस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि बैंस पीड़ित महिला को डरा रहे थे और उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के अलावा उसके घर भी गए थे। उन्होंने उन सभी लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग, जिन्होंने बैंस की मदद की। यूथ अकाली नेता गुरदीप सिंह गोशा ने भी बैंस की गिरफ्तारी की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.