Move to Jagran APP

पंजाब के जगराओं में बड़ी वारदात, तड़के तीन बजे गैस कटर से एसबीआइ एटीएम काट 9.74 लाख रुपये लूटे

Loot In Ludhiana लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम रूम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे की ताकि यह लूट की घटना कैमरे में कैद ना हो सके। पुलिस चौकी भूंदडी में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 03:06 PM (IST)
पंजाब के जगराओं में बड़ी वारदात, तड़के तीन बजे गैस कटर से एसबीआइ एटीएम काट 9.74 लाख रुपये लूटे
जगराओं के गांव सवदी कला में लुटेरों द्वारा कटर से काटा हुआ एसबीआइ का एटीएम।

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। Loot In Ludhiana: गांव सवदी कला में शुक्रवार काे अचानक हड़कंप मच गया। लुटेराें ने सुबह 3:00 बजे के करीब एसबीआइ का एटीएम काट 9.74 लाख रुपये की राशि लूट ली और माैके से फरार हाे गए। हैरानी की बात यह है कि यहां पर सुरक्षा के प्रबंध नाकाफी थे। गांव सवदी कला में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लगाए हुए एटीएम मशीन को गैस कटर से लुटेरों ने काटकर तोड़ लिया। लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम रूम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे की ताकि लूट की वारदात कैमरे में कैद ना हो सके। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम से जांच करवाई जाएगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA सिमरजीत बैंस की मुश्किलें बढ़ी, दुष्कर्म केस में अदालत में चार्जशीट दायर; 18 नवंबर को होगी सुनवाई

सीसीटीवी कैमराें की फुटेज जांचने में जुटी पुलिस

इस संबंध में बैंक के मैनेजर पंकज के बयान पर पुलिस चौकी भूंदडी में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई है। चौकी प्रभारी के अनुसार लुटेरों को काबू करने के लिए क्षेत्र में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Stubble Burning In Punjab: 7 दिन में दोगुनी रफ्तार से बढ़े पराली जलाने के मामले, एक्यूआइ पर भी असर

आराेपिताें को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगाः पुलिस

पुलिस ने दावा किया कि एटीएम लूटने वाले आराेपिताें को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसकाे लेकर पुलिस छापामारी भी कर रही है। गाैरतलब है कि शहर के साथ ही अब देहात में भी लूट की वारदातें लगातार बढ़ रही है। आए दिन हाे रही वारदाताें से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। जगराओं में पिछले दिनाें गैंगस्टराें ने 2 एएसआइ की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें-RTI एक्टिविस्ट सभ्रवाल ने लुधियाना निगम दफ्तर के बार दिया धरना, सड़कों के रखरखाव में भ्रष्टाचार का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.