Move to Jagran APP

पिस्तौल के बल पर सिधवांबेट बाजार में लूट

सिधवांबेट के मेन बाजार में अज्ञात लुटेरे टाटा एसी गाड़ी के चालक को घेर कर उससे पिस्तौल के बल पर नगदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने रायूवाल निवासी दिक्कषे सिंगला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की आगामी छानबीन जारी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:57 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर सिधवांबेट बाजार में लूट
पिस्तौल के बल पर सिधवांबेट बाजार में लूट

संवाद सहयोगी, जगराओं : सिधवांबेट के मेन बाजार में अज्ञात लुटेरे टाटा एसी गाड़ी के चालक को घेर कर उससे पिस्तौल के बल पर नगदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने रायूवाल निवासी दिक्कषे सिंगला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की आगामी छानबीन जारी है।

loksabha election banner

सब इंस्पेक्टर सुखजिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपनी दुकान का सामान लेने के लिए सिधवांबेट में आया हुआ था । शाम के 7.30 बजे के करीब जब मेन बाजार से सिधवांबेट में गुरद्वारा साहिब के पास अपनी गाड़ी टाटा एसी खड़ी की तो इतने में एक आई-20 कार बिना नंबरी जगराओं साइड से आई। इस गाड़ी से दो लोग उतरे जिनके मुंह मफलर से बंधे हुए थे। और वह मेरे पास आकर कहने लगे कि अपना आईकार्ड दिखाओ । जब मैं गाड़ी से नीचे उतरा और अपना पर्स निकाला तो उनमें से एक नौजवान ने अपने हाथ में पकडा हुआ पिस्टल मेरे पीछे लगा दिया जबकि दूसरे हाथ से मेरे पर्स छीन लिया। पर्स में 18000 रुपये नगदी और जरूरी दस्तावेज थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.