Move to Jagran APP

उत्तरी हलके में सड़कें बदहाल, वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी हुआ म‍ुश्किल Ludhiana News

विधायक राकेश पांडे के हलके में हैबोवाल छोटी पुली से थाने तक की रोड पूरी तरह से टूटी हुई है। इसी तरह ज्वाला सिंह चौक के आगे भुल्लर रोड भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

By Edited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 10:05 AM (IST)
उत्तरी हलके में सड़कें बदहाल, वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी हुआ म‍ुश्किल Ludhiana News
उत्तरी हलके में सड़कें बदहाल, वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी हुआ म‍ुश्किल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। उत्तरी हलके के ज्यादातर वार्डों में कांग्रेस के पार्षद हैं। हलके के विधायक भी कांग्रेस से ही हैं और नगर निगम में मेयर भी कांग्रेस पार्टी से ही हैं। इसके बावजूद उत्तरी हलके की ज्यादातर सड़कें टूटी पड़ी हैं। टूटी सड़कों के कारण इलाके के लोग परेशान हैं। विधायक की मानें तो वह पार्षदों के जरिए व खुद भी हलके की टूटी सड़कों को बनवाने के एस्टीमेट नगर निगम को भेज चुके हैं और कुछ सड़कों के तो वर्क ऑर्डर भी जारी हो गए। लेकिन पिछले डेढ़ साल में हलके में कुछ एक दो सड़कों को छोड़ दिया जाए तो किसी भी सड़क का निर्माण नहीं हुआ।

loksabha election banner

हलके में टूटी सड़कें कब बनेंगी, इसका भी अभी तक पता नहीं है। विधायक राकेश पांडे के हलके में हैबोवाल छोटी पुली से थाने तक की रोड पूरी तरह से टूटी हुई है। इसी तरह ज्वाला सिंह चौक के आगे भुल्लर रोड भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। इसके अलावा पार्षद गुरपिंदर कौर संधू के स्कूल के बाहर भी सड़क बुरी तरह से टूटी हुई है। इस सड़क पर दो बड़े स्कूल हैं, जहां से रोजाना हजारों विद्यार्थी निकलते हैं। यही नहीं विधायक राकेश पांडे के दफ्तर के बाहर चांद सिनेमा वाली रोड भी टूटी पड़ी है।

क्या कहते हैं विधायक

विधायक राकेश पांडे ने कहा कि सड़कों का काम करवाने के लिए निगम हाउस की बैठक में भी मुद्दा उठा चुका हूं। मेयर को यह भी कह चुका हूं कि जब तक पिछले काम पूरे नहीं होते तब तक नए कार्यों के एस्टीमेट ही न बनवाए जाएं। मेरे हलके की ज्यादातर सड़कें टूट चुकी हैं और इस संबंध में अपनी तरफ से पूरी कार्रवाई कर चुका हूं। अब काम निगम को करना है।

क्या कहते हैं मेयर

मेयर बलकार सिंह संधू का कहना है कि पार्षदों और विधायकों की तरफ से जो भी एस्टीमेट आते हैं उन्हें पास किया जा रहा है। जैसे-जैसे फंड की व्यवस्था हो रही है, वैसे-वैसे सड़कों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। अभी बरसात की वजह से सड़कों का निर्माण कार्य नहीं हो सका। टूटी सड़कों पर पैचवर्क सभी हलकों में करवाया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.