Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा, स्वजनाें ने थाने के बाहर शव रख किया प्रदर्शन

Road Accident In Ludhiana News शहर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में टिप्पर के नीचे आने से एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि टिप्पर चालक हादसे के बाद फरार हाे गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 12:51 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा, स्वजनाें ने थाने के बाहर शव रख किया प्रदर्शन
Road Accident In Ludhiana: टिप्पर के नीचे आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: शहर के बाजड़ा रोड़ पर टिप्पर के नीचे आने से बुजुर्ग की मौत के बाद बवाल हाे गया। स्वजनों ने आरोप लगाया कि टिप्पर चालक ने हादसे के बाद एक्टिवा को साइड किया और टिप्पर लेकर फरार हाे गया, जबकि शव सड़क पर ही पड़ा रहा। मृतक के परिजनों ने इसके विरोध में थाना मेहरबान के बाहर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आरोप है कि बाजड़ा रोड पर पुलिस की मिलीभगत से ही टिप्पर दौड़ रहे हैं और हादसों का कारण बनते हैं।

loksabha election banner

लुधियाना में थाने के बाहर प्रदर्शन करते मृतक के परिजन। (जागरण)

जानकारी के अनुसार गांव सीड़ा निवासी राम तीर्थ सुबह घर से अपने स्कूटर पर सवार होकर सौदागर वूलन मिल्स में काम पर जा रहा था। इसी दौरान बाजड़ा रोड पर पीछे से आए टिप्पर के चालक ने उसे फेट मारी, जिससे राम तीरथ सड़क पर गिर गया और उसके उसका सिर फूट गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के खिलाफ जताया राेष

सूचना मिलते ही उसके स्वजन मौके पर पहुंचे और शव को उठाकर थाना मेहरबान के बाहर रखकर रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया। मृतक के रिश्तेदारों का कहना है कि टिप्परों के चालक इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह हादसे के बाद मौत होने पर वाहन को साइड कर आगे चले जाते हैं। यह सब कुछ पुलिस की मिलीभगत से ही हो रहा है।

टिप्पर चालक की गिरफ्तारी पर अड़े स्वजन

प्रदर्शन के दौरान थाना मेहरबान के प्रभारी सब इंसपेक्टर जगदीप सिंह मौके पर पहुंचे थे और उनकी तरफ से परिवार से बात करने का प्रयास किया गया है। मगर परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस टिप्पर के चालक को गिरफ्तार नहीं करती है तब तक वह थाने के बाहर से नहीं उठेंगे। गाैरतलब है कि शहर में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Coal Crisis: पंजाब के उपभोक्ताओं काे लग सकता है महंगी बिजली का 'झटका', विदेश से कोयला आयात करेगा पावरकाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.