Move to Jagran APP

श्री कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में यज्ञ करवाया

भगवान श्री कृष्ण के अवतार दिवस के उपलक्ष्य में श्री सनातन धर्म महोत्सव कमेटी ने मंगलवार को सीता माता मंदिर में यज्ञ करवाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 01:41 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 01:41 AM (IST)
श्री कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में यज्ञ करवाया
श्री कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में यज्ञ करवाया

संस, लुधियाना : भगवान श्री कृष्ण के अवतार दिवस के उपलक्ष्य में श्री सनातन धर्म महोत्सव कमेटी ने मंगलवार को सीता माता मंदिर में यज्ञ करवाया। इस दौरान चेयरमैन मदन लाल चोपड़ा व प्रधान कुलभूषण मलिक ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते शोभायात्रा को रद किया है। इससे पहले भगवान कृष्ण राधा की पूजा अर्चना की गई। मौके पर सीनियर वाइस प्रधान अश्वनी चोपड़ा, कोषाध्यक्ष कमल बस्सी, चीफ एडवाइजर दिनेश मरवाहा, सचिव राजेश मौजूद थे।

loksabha election banner

जीएचजी अकादमी के विद्यार्थियों ने ऑनलाइन मनाई जन्माष्टमी संस, जगराओं : जीएचजी अकादमी के विद्यार्थियों ने अध्यापकों की अगुवाई और परिजनों के सहयोग से ऑनलाइन जन्माष्टमी मनाई। इस दौरान नन्हें बच्चे घरों में राधा कृष्ण की वेशभूषा में सजे और गीतों पर सुंदर नृत्य पेश किया। श्री कृष्ण के जीवन संबंधित पांचवी कक्षा की छात्रा गुरहरमन ने भाषण दिया। तीसरी की छात्रा सुखअमित और निमृत कौर ने डांस पेश किया गया। प्रिंसिपल पूनम शमर ने विद्यार्थियों और सभी स्टाफ सदस्यों को धर्म और सच्चाई के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। कमेटी के चेयरमैन गुरमेल सिंह मल्ली ने सभी को बधाई दी। ठाकुर जी का गुणगान कर मांगी कोरोना से मुक्ति संस, लुधियाना : भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में मॉडल टाउन में जग्गी परिवार निवास पर गायक कुमार संजीव के नए भजन बरसाने में जाएंगे और राधे राधे गाएंगे की शूटिग का आयोजन किया। सर्वप्रथम पंडित आलोक शर्मा ने मंत्रोच्चारण कर आशीर्वाद दिया। इस दौरान कुमार संजीव ने ठाकुर जी के चरणों में अरदास करते हुए महामारी को जल्द खत्म करने की प्रार्थना की। मौके पर भाविक जग्गी, हितेश, रिचा, कंचन, जैरथ, नरेश सूद, दीपक, संजय वर्मा, हरप्रीत सिंह वालिया, रोहित मेहरा, दविदर सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.