Move to Jagran APP

Social Media पर काेराेना काे लेकर वीडियो वायरल कर फैलाई अफवाह, चैनल का एकंर नामजद

साेशल मीडिया में वायरल वीडियाें में एंकर बोल रहा था कि सरकारी डिस्पेंसरियों में काम करने वाली आशा वर्करों को एक-एक मरीज लाने के लिए 50 हजार रुपये मिलते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 01:25 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 01:25 PM (IST)
Social Media पर काेराेना काे लेकर वीडियो वायरल कर फैलाई अफवाह, चैनल का एकंर नामजद
Social Media पर काेराेना काे लेकर वीडियो वायरल कर फैलाई अफवाह, चैनल का एकंर नामजद

लुधियाना, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में थाना पीएयू पुलिस ने एक निजी चैनल के अज्ञात एंकर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि 8 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वह वीडियो फास्टवे टीवीयूएसए के माध्यम से सोशल मीडिया पर आया।

loksabha election banner

एंकर बोल रहा था कि सरकारी डिस्पेंसरियों में काम करने वाली आशा वर्करों को एक-एक मरीज लाने के लिए 50 हजार रुपये मिलते हैं। वह दो मरीजों केा अस्पताल में दाखिल कराती हैं। उनमें से एक को मार दिया जाता है। उसके शरीर से किडनी समेत अन्य जरूरी अंग निकाल लिए जाते हैं। अगर अस्पताल में पूरा परिवार दाखिल होता है, तो उसमें से एक सदस्य को कथित ताैर पर जरूर मार दिया जाता है।

बलविंदर सिंह ने कहा कि इस प्रकार उक्त अज्ञात एंकर ने बिना बात की अफवाह उड़ाई। पुलिस विभाग तथा सरकार के खिलाफ भड़काने वाला प्रचार करके आम जनता तथा अमन व शांति को खराब करने की कोशिश की है। इसके चलते उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.